scriptVideo में बस हादसा, 15 लोगों की मौत, पुल तोड़कर 50 फीट नीचे जा गिरी तेज रफ़्तार बस | 13 killed in bus accident in Khargone | Patrika News
खरगोन

Video में बस हादसा, 15 लोगों की मौत, पुल तोड़कर 50 फीट नीचे जा गिरी तेज रफ़्तार बस

बोराड नदी पर पुल बना हुआ है लेकिन तेज रफ़्तार के कारण बस एकाएक बेकाबू होकर पुल तोड़कर नीचे जा गिरी। बस के गिरते ही वहां कोहराम मच गया। इस हादसे में 15 लोगों की मौत की सूचना है

खरगोनMay 09, 2023 / 10:26 am

deepak deewan

buskhargonet.png

13 killed in bus accident in Khargone

खरगोन. एमपी के खरगोन जिले में बड़ा बस हादसा हुआ है। यहां एक बस एक्सीडेंट हुआ है जिसमें कई लोगों की मौत हो गई है। खरगोन में एक बस नदी में जा गिरी जिससे उसमें सवार कई लोगों की मौत हो गई। खरगोन ठीकरी मार्ग पर यह हादसा हुआ है। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य शुरु किया। बस की तेज रफ़्तार के कारण यह हादसा हुआ। उन थाना क्षेत्र की यह घटना है। बस श्रीखंडी से इंदौर जा रही थी।

तेज रफ़्तार के कारण बस एकाएक बेकाबू होकर पुल तोड़कर नीचे जा गिरी- खरगौन के पास बोराड नदी में बस गिर गई। बोराड नदी पर पुल बना हुआ है लेकिन तेज रफ़्तार के कारण बस एकाएक बेकाबू होकर पुल तोड़कर नीचे जा गिरी। बस के गिरते ही वहां कोहराम मच गया। इस हादसे में 15 लोगों की मौत की सूचना है। बताया जा रहा है कि ये शव निकाले जा चुके हैं। मृतकों का आंकड़ा और बढ़ने की आशंका है।

ग्रामीण सहित पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य में लगे हैं। बोराड नदी सूखी है इसके कारण बस में सवार लोग चोटिल हो गए। बस हादसा खरगोन ठीकरी रोड पर ग्राम दसंगा में हुआ। यहां बोराड नदी के पुल से बस नीचे जा गिरी। बोराड के 50 फीट ऊंचे पुल से बस नीचे गिरी है जिससे लोग हताहत हुए। बस माँ शारदा ट्रेवल्स की बताई जा रही है जोकि श्रीखंडी से इंदौर जा रही थी। लोगों ने बताया कि बस में करीब 35 यात्री सवार थे।

//?feature=oembed

Hindi News / Khargone / Video में बस हादसा, 15 लोगों की मौत, पुल तोड़कर 50 फीट नीचे जा गिरी तेज रफ़्तार बस

ट्रेंडिंग वीडियो