script8 साल पहले हत्या कर फरार हुआ इनामी आरोपी, असम में छिपकर कर रहा था ऐसा काम, फिल्मी अंदाज में धराया | wanted accused abscond after commit murder 8 years ago hiding in Assam caught mp news | Patrika News
खंडवा

8 साल पहले हत्या कर फरार हुआ इनामी आरोपी, असम में छिपकर कर रहा था ऐसा काम, फिल्मी अंदाज में धराया

MP News : राजस्थान के जेसीबी चालक की गोली मारकर की हत्या करके फरार हुआ इनामी आरोपी 8 साल बाद पकड़ाया। गुहावटी में अपने भाई की कंट्रक्शन कंपनी में काम कर काट रहा था फरारी।

खंडवाSep 06, 2024 / 10:33 am

Faiz

MP News
MP News : 8 साल पहले हत्या कर फरार हुए इनामी आरोपी को पुलिस ने असम से गिरफ्तार कर लिया है। हाई प्रोफाइल आरोपी गुहावटी में अपने भाई की कंट्रक्शन कंपनी में ही सुरपरवाइजर बनकर फरारी काट रहा था। साइबर सेल की मदद से पुलिस ने उसका पता लगाया और 5 दिन रैकी करने के बाद असम पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन चलाकर आरोपी को गिरफ्तार किया है।
दरअसल, किल्लौद थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले ग्राम बरमलाय में हनुमान पिता गोपाल विश्नोई निवासी मंडी आदमपुर, जिला हिसार हरियाणा से आकर एग्रीमेंट पर खेत लेकर खेती कर रहा था। खेत में गड्ढे करने के लिए रसगढ़ राजस्थान के निवासी साजिद और उसका भतीजा सहरून जेसीबी लेकर आए थे। 22 फरवरी 2017 को विश्नोई का जेसीबी चलाने की बात पर साजिद से विवाद हुआ, उसने देशी कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद से ही आरोपी फरार था। उसके खिलाफ हरसूद कोर्ट से स्थाई वारंट भी जारी हुआ था और एसपी द्वारा 15 हजार का इनाम भी घोषित था।
यह भी पढ़ें- गणेश चतुर्थी पर छुट्टी : महिला शिक्षकों ने बताया मांग का खास कारण

पत्नी के खाते में रुपए भेजने पर हुआ खुलासा

MP News
एसपी मनोज कुमार राय ने इस प्रकरण पर विशेष टीम गठित की। आरोपी की पत्नी हरियाणा के हिसार में ही रह रही है और बेटा व बेटी आस्ट्रेलिया में हैं। पुलिस ने आरोपी के पत्नी के खाते पर नजर रखी। खाते में गुहावटी के बैंक से पैसा जमा हुआ। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी का पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें- शराबी टीचर ने स्कूल में काटी बच्ची की चोटी, गालियां देते हुए बोला- जो उखाड़ना है उखाड़ लो, video Viral

भाई बना रहा गुहावटी में एअरपोर्ट

MP News
आरोपी के भाई की कंट्रक्शन कंपनी है, वह गुहावटी में बन रहे एअरपोर्ट निर्माण का कार्य कर रही है। आरोपी वहीं पर सुपरवाइजर बनकर अपने आप को छुपाए था। हत्या के बाद आरोपी ने हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, राजस्थान, गुजरात में भी फरारी काटी है। वो हमेशा हवाई सफर ही करता था। पुलिस की विशेष टीम को उसकी लोकेशन मिलते ही टीम गुहावटी पहुंची। गुहावटी में गिरफ्तारी के बाद कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड लेकर मध्य प्रदेश के खंडवा लाई है।

Hindi News/ Khandwa / 8 साल पहले हत्या कर फरार हुआ इनामी आरोपी, असम में छिपकर कर रहा था ऐसा काम, फिल्मी अंदाज में धराया

ट्रेंडिंग वीडियो