scriptकांग्रेस दफ्तर में चले लात-घूंसे : प्रभारी के सामने भिड़े कार्यकर्ता, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, वीडियो वायरल | Kick and punch in congress office workers clash infront of incharge | Patrika News
खंडवा

कांग्रेस दफ्तर में चले लात-घूंसे : प्रभारी के सामने भिड़े कार्यकर्ता, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, वीडियो वायरल

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी संजय दत्त के सामने ही कांग्रेस कार्यक्रता आपस में भिड़ गए।

खंडवाJun 18, 2023 / 09:50 pm

Faiz

News

कांग्रेस दफ्तर में चले लात-घूंसे : प्रभारी के सामने भिड़े कार्यकर्ता, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 से पहले कांग्रेस की अंदरूनी कलह एक बार फिर सामने आई है। दरअसल, सूबे के खंडवा जिला कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं की मीटिंग आयोजित की गई थी। यहां प्रदेश कांग्रेस प्रभारी संजय दत्त के सामने ही कांग्रेस कार्यक्रता आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते दो पक्षों में बंटे कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात-धूंसे तो चले ही कुर्सियां भी फिकनी शुरु हो गईं। इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि, मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी संजय दत्त जिले में संगठन को मजबूती देने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ बंद कमरे में वन टू वन बैठक कर रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर मुन्नू बाबूजी और पंधाना के शैलेश राठौर के बीच विवाद हो गया। दोनों की बीच देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि, दोनों ओर से एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी जाने लगीं। यही नहीं, दोनों नेताओं के बीच जमकर लात-धूंसे भी चलने लगे। विवाद बढ़ता देख वरिष्ठ नेताओं को ही दोनों पक्षों के बीच कूदकर विवाद शांत करना पड़ा।

 

यह भी पढ़ें- RSS ध्वज को प्रणाम करते दिखे कलेक्टर-कमिश्नर, कांग्रेस बोली- अब निष्पक्ष चुनाव कैसे होंगे ?


सामने आया विवाद का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lusi2

दूसरा विवाद अरूण यादव समर्थक मोहन ढाकसे का हुआ। प्रभारी प्रदेश सचिव संजय दत्त की वन टू वन चर्चा के दौरान मोहन ढाकसे ने मुस्लिम नेता सलीम पटेल को बीजेपी का नेता बता दिया। इस बात पर भी जमकर हंगामा हुआ। सलीम पटेल के बेटे और कांग्रेस नेता मोहन ढाकसे के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं शुरु हो गई। हालांकि, मामले को लेकर प्रभारी प्रदेश सचिव संजय दत्त का कहना है कि, कोई बड़ा विवाद नहीं था। मुझे तो इसकी जानकारी भी नहीं है। मैं जानकारी लेकर कुछ कह पाऊंगा, लेकिन इतना बड़ा आयोजन होता है तो कार्यकर्ताओं में जोश रहता है। कोई अपनी बात कहता कोई अपनी राय देता है। अब ये किस बात पर विवाद हुआ, इसकी जानकारी मुझे नहीं है।

//?feature=oembed

Hindi News / Khandwa / कांग्रेस दफ्तर में चले लात-घूंसे : प्रभारी के सामने भिड़े कार्यकर्ता, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो