scriptरेल मंत्रालय में मचा हड़कंप… खंडवा स्टेशन से संन्यासी ने CM योगी आदित्यनाथ को लगा दिया फोन | Indian Railway: A monk called CM Yogi Adityanath from Khandwa station | Patrika News
खंडवा

रेल मंत्रालय में मचा हड़कंप… खंडवा स्टेशन से संन्यासी ने CM योगी आदित्यनाथ को लगा दिया फोन

Indian Railway: मध्यप्रदेश के खंडवा रेलवे स्टेशन पर संन्यासी से अभद्रता का मामला सामने आया है। संन्यासी के सब्र का बांध टूटा तो उन्होंने योगी आदित्यनाथ को फोन लगाया।

खंडवाJul 25, 2024 / 10:14 am

Astha Awasthi

Indian Railway

Indian Railway

Indian Railway: बीते दिन मध्यप्रदेश के खंडवा रेलवे स्टेशन पर संन्यासी से अभद्रता की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक संन्यासी की वेशभूषा देख डिप्टी स्टेशन सुप्रीडेंटेंट ने स्टेशन के वेटिंग रूम से एक यात्री को बाहर निकालने की कोशिश की। इस बात से संन्यासी नाराज हो गया। स्टेशन पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई।
ये भी पढ़ें: IMD Alert: चक्रवातीय घेरा एक्टिव….24 जिलों में तूफानी बारिश की चेतावनी, रेड अलर्ट जारी

मामला बढ़ते देख नाराज संन्यासी ने उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को फोन लगा दिय़ा। पूरे मामले को समझने के बाद यूपी सीएमओ से रेल मंत्रालय को जानकारी भेजी गई। जिसके बाद रेल मंत्रालय में ऊपर से नीचे तक हड़कंप मच गया।

सब्र का बांध टूटा

स्टेशन पर डिप्टी एसएस कॉमर्शियल नीलेश बाथो वेटिंग रूम पहुंचे। उन्होंने संन्यासी की वेशभूषा देखकर उन्हें बाहर जाने को कहा। संन्यासी ने टिकट होने की बात कही, लेकिन बाथो नहीं माने। उन्हें बाहर निकालने लगे। संन्यासी के सब्र का बांध टूटा तो उन्होंने योगी आदित्यनाथ को फोन लगाया।

मांगनी पड़ी माफी

पूरे वाकया होने के बाद डिप्टी एसएस कॉमर्शियल ने संन्यासी से हाथ जोड़कर माफी मांगी, इसके बाद मामले को खत्म किया गया। संन्यासी बुधवार शाम प्लेटफार्म नंबर एक पर वेटिंग रूम में गोरखपुर की ट्रेन का इंतजार कर रहे थे।
ये भी पढ़ें: Indian Railway: इस आदमी की रील ने रेलवे में मचाया हड़कंप…तुरंत ट्रैक से बढ़ानी पड़ी ट्रेन

हमनें उन्हें ससम्मान ट्रेन में बैठा दिया

सूत्रों ने बताया कि रेल मंत्री ने जीएम, जीएम ने डीआरएम और डीआरएम ने स्टेशन प्रबंधक को तलब किया। स्टेशन प्रबंधक अरविंद साहा वेटिंग रूम पहुंचे। संन्यासी को ससम्मान अपने कक्ष में लाए। डिप्टी एसएस कमर्शियल बाथो भी प्रबंधक के कक्ष में पहुंचे, उन्होंने हाथ जोड़कर माफी मांगी। साहा ने पत्रिका से कहा, संन्यासी ने शिकायत वापस ले ली है। उन्हें ससम्मान पूर्वक ट्रेन में बैठा दिया।

Hindi News/ Khandwa / रेल मंत्रालय में मचा हड़कंप… खंडवा स्टेशन से संन्यासी ने CM योगी आदित्यनाथ को लगा दिया फोन

ट्रेंडिंग वीडियो