script‘मां नहीं मुझे मेरे वो चाहिए, गरीब हैं तो क्या हुआ एक दिन मालामाल कर देंगे’, पढ़ें पूरी खबर | after love marriage family drama start police station at mothers day | Patrika News
खंडवा

‘मां नहीं मुझे मेरे वो चाहिए, गरीब हैं तो क्या हुआ एक दिन मालामाल कर देंगे’, पढ़ें पूरी खबर

थाने की चौखट पर बेटी को समझाती रही मां लेकिन बेटी ने एक न सुनी…मां को छोड़ प्रेमी पति के साथ हुई रवाना

खंडवाMay 14, 2023 / 09:16 pm

Shailendra Sharma

khandwa.jpg

खंडवा. मदर्स डे पर खंडवा में थाने में एक फुल फैमिली ड्रामा देखने को मिला। इसमें इमोशन था और एग्रेशन भी। मां थी जो बेटी को मना रही थी और बेटी थी जो मां की बात मानने को तैयार नहीं थी। तमाम कोशिशों के बाद जब बेटी ने मां व बहनों की बात नहीं मानी तो परिवार के लोग मायूस होकर चले गए वहीं बेटी भी अपने पति के साथ अपनी ससुराल चली गई। दरअसल ये पूरा मामला लव मैरिज से जुड़ा है। तो चलिए आपको बतातें हैं पूरा मामला..

 

डेढ़ महीने पहले घर से भागी की युवती
पूरा मामला खंडवा के पंडाना रोड इलाके का है जहां रहने वाली काजल नाम की युवती करीब डेढ़ महीने पहले प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी। परिजन ने काजल की गुमशुदगी पुलिस में दर्ज कराई थी और ये भी आरोप लगाया था कि एक लड़का उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया है और शादी कर ली है। इस पर पुलिस ने लड़के के परिवारवालों पर दवाब डालकर काजल व उसके पति को थाने में बात करने के लिए बुलवाया था। रविवार को जब काजल पति के साथ थाने पहुंची तो काजल व लड़के दोनों के परिवार वाले थाने पहुंच गए और इसी दौरान जमकर फैमिली ड्रामा हुआ।

 

यह भी पढ़ें

Mothers Day Special : 10 साल से जेल में है मां लेकिन 4 बेटियों की परवरिश नहीं आने देती कमी



मां ने दी दुहाई पर बेटी ने एक न मानी
जब काजल अपने पति के साथ थाने पहुंची तो काजल की मां व बहनों ने उसे समझाने की कोशिश की। मां ने बिलखते हुए बेटी के हाथ जोड़े और घर लौटने की गुहार लगाई। रिश्ते नाते की दुहाई भी दी लेकिन काजल ने साफ लफ्जों में कह दिया कि वो अपने पति के साथ ही रहना चाहती है। इतना ही नहीं उसने कहा कि मेरे लिए मेरा मंगलसूत्र कीमती है वो जैसा है मैं वैसे में उसके साथ खुश हूं। जिस पर मां ने काजल से कहा कि तेरा फैसला गलत है लड़का गरीब है दूसरे समाज का है तो काजल ने जवाब दिया तुम जिसे भिखारी कह रही हो वो झोपड़ी में जरुर रहता है पर बहुत मेहनती है। देखना बहुत जल्द महल बनाएगा और मुझे रानी की तरह रखेगा। इतना कमाएगा की मालामाल कर देगा। तमाम कोशिशों के बाद भी जब काजल नहीं मानी तो परिवार के लोग मायूस होकर वापस लौट गए वहीं काजल भी पति के साथ चली गई। पुलिस का कहना है कि लड़की और लड़का दोनों बालिग हैं जिनने अपनी मर्जी से शादी की है।

देखें वीडियो- क्या आपके पार्टनर में हैं ऐसे सनकी लक्षण

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kx8ax

Hindi News / Khandwa / ‘मां नहीं मुझे मेरे वो चाहिए, गरीब हैं तो क्या हुआ एक दिन मालामाल कर देंगे’, पढ़ें पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो