script2 लड़कों ने मिलकर कार में की तोड़फोड़, कैश भरा हुआ बैग लेकर भागे… पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा | two boys break car,looting bag full with cash,police arrested | Patrika News
कवर्धा

2 लड़कों ने मिलकर कार में की तोड़फोड़, कैश भरा हुआ बैग लेकर भागे… पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

CG Crime News: घर के सामने खड़ी वेगानार को तोड़फोड़ कर कार के अंदर रखे बैंग में 25 हजार रुपए नगदी को चुराकर आपस में बांट लिए आरोपियों से चोरी किए गए 25000 रुपए में से 18 हजार 500 रुपए बरामद किया गया है।

कवर्धाApr 18, 2024 / 06:37 pm

Kanakdurga jha

Crime News: बीते रात कार में तोड़फोर कर 25 हजार रुपए की चोरी करने वाले आरोपियाें को पुलिस ने ढूंढ निकाला है। आरोपियों से चोरी किए रकम में से 18 हजार 500 रुपए बरामद किया गया है। प्रार्थी आकाश केशरवानी वार्ड क्रमांक 8 शंकर नगर कवर्धा द्वारा कोतवाली थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि 16 अप्रैल को प्रार्थी के घर के बाहर खड़ी प्रार्थी की वेगानार कार क्रमांक सीजी 09 जैसी 4128 को तोड़फोड़ कर कार के अंदर बैग में रखे नगदी 25 रुपए को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया गया। रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना कवर्धा में धारा 379, 427 भादवि पंजीबद्ध कर जांच पतासाजी विवेचना में लिया गया। आरोपियों के पतासाजी के लिए एक विशेष टीम गठित किया गया। टीम को प्राप्त सीसीटीवी फु टेज व मुखबीर की सूचना से पता चला कि एक अपचारी बालक और दो अन्य व्यक्तियों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया।
यह भी पढ़ें

इस लोकसभा सीट पर 23 हजार युवा पहली बार करेंगे मतदान, किसे मिलेगी कुर्सी?… इस स्पेशल रिपोर्ट ने सबको चौकाया

तीनों आरोपियों को पुलिस ने तुरंत खोजबीन का हिरासत में लिया और पूछताछ किया। पूछताछ करने पर आरोपियों ने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि आरोपी सूरज पिता तुलसीराम साहू(26), अभिषेक पिता संजीव वर्मा(20) निवासी रामनगर कवर्धा अपने एक नाबालिक साथी के साथ मिलकर शंकर नगर स्थित प्रार्थी के घर के सामने खड़ी वेगानार को तोड़फोड़ कर कार के अंदर रखे बैंग में 25 हजार रुपए नगदी को चुराकर आपस में बांट लिए आरोपियों से चोरी किए गए 25000 रुपए में से 18 हजार 500 रुपए बरामद किया गया है। शेष रकम को आरोपियों द्वारा खर्च कर देना बताया गया। नाबालिक बालक सहित उक्त दोनों आरोपियों को गिरतार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

Home / Kawardha / 2 लड़कों ने मिलकर कार में की तोड़फोड़, कैश भरा हुआ बैग लेकर भागे… पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो