scriptKawardha Murder Case: हाफ नदी में मिली बैगा महिला की लाश, इस हाल में देख लोगों के उड़े होश…हत्या की आशंका | Kawardha Murder Case: Body of Baiga woman found in Half River | Patrika News
कवर्धा

Kawardha Murder Case: हाफ नदी में मिली बैगा महिला की लाश, इस हाल में देख लोगों के उड़े होश…हत्या की आशंका

Kawardha Murdrr News: कवर्धा पंडरिया थाना क्षेत्र के ग्राम करपीगोडान के पास बुधवार की शाम को हाफ नदी में एक महिला का शव देखा गया। पुलिस को सूचना मिलने पर पहुंची और पंचनामा बनाया।

कवर्धाMar 01, 2024 / 10:56 am

Khyati Parihar

murder_news.jpg
Dead body of Baiga woman found in Kawardha: कवर्धा पंडरिया थाना क्षेत्र के ग्राम करपीगोडान के पास बुधवार की शाम को हाफ नदी में एक महिला का शव देखा गया। पुलिस को सूचना मिलने पर पहुंची और पंचनामा बनाया।
यह भी पढ़ें

हॉस्टल में 8वीं के छात्र की फांसी पर लटकती मिली लाश, मां से कही थी ये बात, कलेक्टर ने अधीक्षक को दी ये सजा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतिका की पहचान रमौतीन पति पंडरू बैगा(55) ग्राम पंचायत लिम्हईपुर के बैगा टोला के रूप में हुई है। बुधवार को करपी गोडान के पास हाफ नदी में उसकी लाश पाई गई। मामले में हत्या की आशंका है क्योंकि महिला के हाथ को गमछे में बांधा गया था जिसमें पत्थर भी था। मतलब साफ है कि महिला को जीवित या फिर हत्या कर उसे नदी में फेंका गया होगा। फिलहाल पंडरिया पुलिस टीम जांच में जुट चुकी है। वहीं पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के इंतजार में है ताकि स्पष्ट हो सके कि मौत कैसे हुई।

Hindi News/ Kawardha / Kawardha Murder Case: हाफ नदी में मिली बैगा महिला की लाश, इस हाल में देख लोगों के उड़े होश…हत्या की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो