scriptChhattisgarh incident: बड़ा हादसा! करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत, दूसरी घायल | Chhattisgarh incident: One woman dies due to electric shock, another injured | Patrika News
कवर्धा

Chhattisgarh incident: बड़ा हादसा! करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत, दूसरी घायल

Incident In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई है। वहीं दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। मामला चारभाठा थाना क्षेत्र का है।

कवर्धाJul 20, 2024 / 02:43 pm

Khyati Parihar

Chhattisgarh incident
Kawardha Incident: कवर्धा के ग्राम झिरौनी में खेत में काम करने के दौरान एक महला की बिजली सप्लाई तार की चपेट में आने से मौत हो गई है। वहीं एक एक घायल है।

मामला बाजार चारभाठा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम झिरौनी का है, जहा गांव की महिला खेत में काम करने के लिए गई हुई थी। इसी दौरान दो महिलाएं अव्यवस्थित बिजली लाइन तार की चपेट में आ गई, जिसमें एक महिला अनुसुईया यादव पति सुखचंद यादव (49) की मौके पर मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

CG road accident: सडक़ हादसा अपडेट: मृतकों की हुई शिनाख्त, ट्रक से कुचलकर मां-बेटे व रिश्तेदार की हुई थी मौत

वहीं दूसरी महिला अमृत धुर्वे पति तारण धुर्वे (52) को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसका इलाज जारी है। इधर इस मामले में बाजार चारभाठा पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है। इस मामले में मृतिका के परिजनों ने सीधे तौर पर बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मुआवजा राशि की मांग कर रहे हैं।

Hindi News/ Kawardha / Chhattisgarh incident: बड़ा हादसा! करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत, दूसरी घायल

ट्रेंडिंग वीडियो