scriptWolf Attack in Kaushambi: बहराइच के बाद कौशांबी में हुई भेड़िए की एंट्री, 3 लोगों पर किया हमला | Wolf Attack in Kaushambi after Bahraich attacked 3 people including child | Patrika News
कौशाम्बी

Wolf Attack in Kaushambi: बहराइच के बाद कौशांबी में हुई भेड़िए की एंट्री, 3 लोगों पर किया हमला

Wolf Attack in Kaushambi: कौशांबी में भी आदमखोर भेड़िए का आतंक शुरू हो गया है। पहले दिन ही, भेड़िए ने 3 लोगों पर हमला किया।

कौशाम्बीSep 05, 2024 / 01:17 pm

Sanjana Singh

Wolf Attack in Kaushambi

Wolf Attack in Kaushambi

Wolf Attack in Kaushambi: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़िए का आतंक जारी है। अब कौशांबी जिले में भी भेड़िए की एंट्री हो गई है। यहां भेड़िए ने मासूम समेत 3 लोगों पर हमला किया, जिसमें से 2 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, बाराबंकी जिले में बच्चों ने भेड़िए के डर से स्कूल जाना छोड़ दिया है। 

3 साल के बच्चे को मुंह में लेकर भागा भेड़िया

दरअसल, 4 सितंबर की शाम को एक महिला अपने 3 साल के बेटे साथ खेत में काम कर रही थी। इसी बीच, पीछे से भेड़िया आया और बच्चे को मुंह में दबाकर भागने लगा। यह देख महिला ने चिल्लाना शुरू किया। महिला की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़कर पहुंचे, जिसे देखकर भेड़िया बच्चे को छोड़कर भाग गया। सिर्फ इतना ही नहीं, भेड़िए ने इसके बाद बकरी चरा रहे एक युवक और किसान पर भी हमला किया।
bahraich wolf terror

12 टीमों ने जंगल में चलाया सर्च ऑपरेशन 

इधर, बहराइच में 300 वन कर्मियों की टीम आदमखोर भेड़ियों की तलाश में जुटी है। 4 सितंबर की रात को भेड़िए ने 3 मवेशियों का शिकार किया। करीब 12 टीमों ने पूरी रात पूरे जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया। 25 ड्रोन से निगरानी की, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। 
यह भी पढ़ें

अयोध्या से प्रयागराज का सफर होगा आसान, 5000 करोड़ की लागत से बनेगा एक्सप्रेस-वे

‘हर आदमी की जान बचाना जरूरी’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वन मंत्री अरुण सक्सेना ने अफसरों के साथ हाईलेवल मीटिंग की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हर आदमी की जान बचाना जरूरी है। हम चाहते हैं कि आदमखोर भेड़िए पकड़े जाएं। अगर पकड़े नहीं जाते हैं, तो मार देंगे।

Hindi News/ Kaushambi / Wolf Attack in Kaushambi: बहराइच के बाद कौशांबी में हुई भेड़िए की एंट्री, 3 लोगों पर किया हमला

ट्रेंडिंग वीडियो