scriptएमपी में भारी बारिश : उड़ान नहीं भर सका राज्यपाल का हेलीकॉप्टर, ऐसे होना पड़ा रवाना, Video | Heavy rain in MP Governor mangubhai patel helicopter could not take off left by road | Patrika News
कटनी

एमपी में भारी बारिश : उड़ान नहीं भर सका राज्यपाल का हेलीकॉप्टर, ऐसे होना पड़ा रवाना, Video

Heavy rain in MP : बारिश की वजह से उड़ान नहीं भर सका राज्यपाल का हेलीकॉप्टर। सड़क मार्ग से अल्प प्रवास पर कुंडम पहुंचे राज्यपाल का कलेक्टर दिलीप कुमार यादव और एसपी अभिजीत रंजन ने उनका स्वागत किया।

कटनीAug 24, 2024 / 12:35 pm

Faiz

Heavy rain in MP
Heavy rain in MP : मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल का आज अल्प प्रवास पर सूबे के कटनी जिले के स्लीमनाबाद पहुंचे हैं। यहां बीते 24 घंटों से जारी भारी बारिशके चलते राज्यपाल का हेलीकॉप्टर टेकऑफ नहीं हो सका। ऐसे में उन्हें सड़क मार्ग से उमरिया जिले के रास्ते होते हुए जबलपुर जिले के प्रवास के दौरान स्लीमनाबाद स्थित रेस्टोरेंट मिडवे ट्रीट में थोड़ी देर के लिए ठहरना पड़ा।
आपको बता दें कि राज्यपाल मंगूभाई पटेल एक दिन पहले प्रधानमंत्री जन-मन कार्यक्रम में शामिल होने उमरिया जिले के डोड़का ग्राम पहुंचे थे। राज्यपाल पटेल को आज उमरिया जिले से हेलीकॉप्टर में सवार होकर सीधे जबलपुर होते हुए कुंडम में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचना था, लेकिन कटनी के साथ साथ उमरिया जिले में भारी बारिश के कारण खराब मौसम का सामना करना पड़ा। इसके चलते राज्यपाल पटेल का हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका।

सड़क मार्ग से पहुंचे कुंडम

ऐसे में राज्यपाल मंदूभाई पटेल ने सड़क मार्ग से उमरिया से निकलकर कटनी के स्लीमनाबाद, सिहोरा और अधारताल के रास्ते कुंडम पहुंचने का निर्णय लिया। हालांकि, सड़क मार्ग से कुंडम पहुंचने पर कलेक्टर दिलीप कुमार यादव और एसपी अभिजीत रंजन ने उनका स्वागत किया।

Hindi News/ Katni / एमपी में भारी बारिश : उड़ान नहीं भर सका राज्यपाल का हेलीकॉप्टर, ऐसे होना पड़ा रवाना, Video

ट्रेंडिंग वीडियो