scriptरात को कमरे में सोने गई बेटी, सुबह तालाब में मिली उसकी लाश, घर वाले बोले- हत्यारे को पकड़ो वरना… | girl student deadbody being found in tharka reservoir gained prominence family members and villagers created ruckus alleging murder | Patrika News
कटनी

रात को कमरे में सोने गई बेटी, सुबह तालाब में मिली उसकी लाश, घर वाले बोले- हत्यारे को पकड़ो वरना…

ठरका जलाशय में छात्रा के शव मिलने के मामले ने तूल पकड़ना शुरु कर दिया है। परिजनों के साथ ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए चौराहा जाम कर दिया।

कटनीSep 11, 2023 / 03:32 pm

Faiz

girl deadbody found in reservior

रात को कमरे में सोने गई बेटी, सुबह तालाब में मिली उसकी लाश, घर वाले बोले- हत्यारे को पकड़ो वरना…

मध्य प्रदेश के कटनी जिले के अंतर्गत आने वाले माधवनगर थाना इलाके कीनिवार पुलिस चौकी के ग्राम निवार पहाड़ी क्षेत्र में रहने वाली घर से लापता एक 17 वर्षीय छात्रा का ठरका जलाशय में रविवार को शव मिलने से सनसनी फैल गई। अब इस मामले में मृतका के परिजन ने हत्या की आशंका जताते हुए सोमवार को निवार चौराहे का रास्ता बंद कर प्रदर्शन करते हुए हत्या के आरोपियों के खिलाफ करवाई की मांग की है।

 

परिजन और ग्रामीणों ने छात्रा की हत्या कर शव ठरका जलाशय में फेंकने का आरोप लगाते हुए निवार मुख्य बाजार चौराहे पर चकाजाम किया है। प्रदर्शन की जानकारी लगते ही पुलिस के साथ साथ प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर प्रदर्शन समाप्त कराने के प्रयास शुरु किए। हालांकि, खबर लिखे जाने तक परिजन के साथ साथ ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन जारी था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8nzq8u

गौरतलब है कि, निवार पहाड़ी इलाके में रहने वाली छात्रा रविवार की सुबह उस समय घर से गायब हो गई, जब उसके पिता नागपुर से लौट रही अपनी पत्नी को लेने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 के पिपरौध मोड़ तक गए थे। पिपरौध से पत्नी को लेकर लौटने पर जब बेटी घर पर नहीं मिली तो उन्होंने उसकी यहां-वहां खोजखबर ली और जब उसका कहीं कोई पता नहीं चला तो दोपहर में चौकी पहुंचकर पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई।

 

यह भी पढ़ें- नदी में मछली शिकार करने गए दो युवक खुद हुए शिकार, पानी में तैरती मिली लाशें


रात में कमरे में सोने गई थी बेटी सुबह तालाब में मिली लाश

पिका ने पुलिस को बताया कि, उनकी बेटी शनिवार रात 11 बजे अपने कमरे में सोने गई थी। सुबह वो नागपुर से बस से लौट रही पत्नी को लेने के लिए पिपरौंध चले गए थे, जहां से लौटकर करीब 6:30 बजे उन्होंने देखा तो बेटी घर में नहीं थी। वहीं, दूसरी तरफ बेटी की लाश ठरका जलाशय में मिली। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद बेटी का शव परिजन को सौंप दिया। उधर, बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने के बाद से उसके परिजन और ग्रामीण हत्या कर लाश ठरका जलाशय में फैंकने का आरोप लगा रहे हैं।

//?feature=oembed

Hindi News/ Katni / रात को कमरे में सोने गई बेटी, सुबह तालाब में मिली उसकी लाश, घर वाले बोले- हत्यारे को पकड़ो वरना…

ट्रेंडिंग वीडियो