scriptसुमित का बीसीसीआई द्वारा ट्रॉफी में चयन, शहर के लिए गौरव का क्षण | BCCI selected a cricketer from Katni | Patrika News
कटनी

सुमित का बीसीसीआई द्वारा ट्रॉफी में चयन, शहर के लिए गौरव का क्षण

BCCI selected a cricketer from Katni

कटनीSep 29, 2024 / 08:11 pm

balmeek pandey

BCCI selected a cricketer from Katni

BCCI selected a cricketer from Katni

मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन अंडर-19 टीम में हुआ चयन, कटनी से पहली बार किसी खिलाड़ी का चयन

कटनी. शहर के होनहार क्रिकेट खिलाड़ी सुमित सिंह ने अपनी मेहनत और खेल प्रतिभा के दम पर बड़ी उपलब्धि हासिल की है। सुमित का चयन बीसीसीआई द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रतिष्ठित वीनू मांकड़ ट्रॉफी 2024-25 के लिए मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-19 टीम में हुआ है। यह कटनी के लिए गर्व की बात है, क्योंकि यह पहली बार है जब कटनी से किसी खिलाड़ी का चयन बीसीसीआई के अंडर-19 टूर्नामेंट के लिए हुआ है।
सुमित सिंह की इस बड़ी उपलब्धि पर उनके कोच हिमांशु लालवानी, विधायक संदीप जायसवाल, डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष आरपी सिंह, सचिव राजेश डेविड, जिला क्रिकेट संघ के सदस्य और पूर्व खिलाडिय़ों ने प्रोत्साहित करते हुए बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है। सुमित सिंह का यह चयन कटनी के क्रिकेट प्रेमियों और युवा खिलाडिय़ों के लिए एक प्रेरणा का स्रोत बन गया है। उनकी इस उपलब्धि से शहर के अन्य युवा खिलाडिय़ों में भी उत्साह का माहौल है। सुमित ने अपनी कड़ी मेहनत, अनुशासन और समर्पण से यह स्थान प्राप्त किया है, जिससे अब वह राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम रोशन करेंगे।
रोजगार की तलाश में मध्यप्रदेश के 6 जिलों के हजारों लोगों ने छोड़ा गांव, मचा हडक़ंप, देखें वीडियो

वीनू मांकड़ ट्रॉफी का महत्व
विनू मांकड़ ट्रॉफी अंडर-19 क्रिकेट के उभरते हुए खिलाडिय़ों के लिए सबसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंटों में से एक है, जिसमें देशभर के टैलेंटेड खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। यह टूर्नामेंट कई खिलाडिय़ों के लिए राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने का एक महत्वपूर्ण मंच साबित होता है। सुमित सिंह का बीसीसीआई की वीनू मांकड़ ट्रॉफी के लिए चयन के खेल जगत के लिए एक ऐतिहासिक पल है। यह उपलब्धि न केवल सुमित के लिए बल्कि पूरे शहर के लिए एक प्रेरणा है।

Hindi News / Katni / सुमित का बीसीसीआई द्वारा ट्रॉफी में चयन, शहर के लिए गौरव का क्षण

ट्रेंडिंग वीडियो