scriptVideo: अनैतिक देह व्यापार की शिकायत, पुलिस पहुंची तो चार युवक व मिलीं दो युवतियां, मचा हड़कंप | Allegation of sex racket in Katni | Patrika News
कटनी

Video: अनैतिक देह व्यापार की शिकायत, पुलिस पहुंची तो चार युवक व मिलीं दो युवतियां, मचा हड़कंप

Allegation of sex racket in Katni

कटनीAug 27, 2024 / 09:52 pm

balmeek pandey

Allegation of sex racket in Katni

Allegation of sex racket in Katni

रात में चार युवकों को उठा ले गई पुलिस, रातभर मकान में बंद रहीं युवतियां, दूसरे दिन मचा बवाल तो पुलिस उठा ले गई युवतियों को, जब्त किए तीन वाहन

कटनी. शहर के स्पा सेंटरों में अनैतिक देह व्यापार आम हो गया है। जब भी पुलिस ने दो से तीन बार औचक कार्रवाई की तो यहां पर देह व्यापार होता मिला, यह बात अलग है कि पुलिस सिर्फ कार्रवाई की रस्मअदायगी करती है। यह गंदा धंधा सिर्फ स्पा सेंटरों तक ही अब सीमित नहीं हैं, बल्कि कॉलोनियों में भी अड्डे गुलजार होने लगे हैं, जिससे वहां के सभ्रांत लोगों का जीना मुहाल हो गया है। रविवार रात कुठला थाना क्षेत्र के बल्लभ नगर में एक अनैतिक गतिविधियां होने का मामला सामने आया है। इसका खुलासा स्थानीय लोगों द्वारा किए गए विरोध के बाद हुआ है। इस मामले में पुलिस ने दो युवतियों व चार युवकों से पूछताछ में जुट गई है। मौके से तीन वाहन भी जब्त किए हैं।

जानकारी के अनुसार कृषि उपज मंडी रोड पर स्थित बल्लभनगर में सुधा गुप्ता के मकान में चार युवतियां रह रहीं थीं। यहां पर पिछले 20 दिनों से रात में युवकों का आना-जाना शुरू हो गया। फिर दिन में भी अलग-अलग युवक पहुंचने लगे। इससे स्थानीय रहवासियों को पता चला कि यहां पर सेक्सरैकेट चल रहा है। रविवार रात लगभग 11 बजे जब युवक पहुंचे तो स्थानीय लोगों ने विरोध किया। बताया जा रहा है कि लोगों बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और पुलिस को बुलाया। रात में पुलिस पहुंची तो यहां पर एक युवक मिला, जिसे पुलिस थाना ले गई। कुछ समय के बाद फिर तीन युवक पहुंचे, जिनकी जानकारी स्थानीय लोगों ने फिर पुलिस को दी। फिर पुलिस आकर उनको ले गई।
रातभर अंदर बंद रहीं युवतियां
स्थानीय लोगों ने बताया कि रात 12 बजे पुलिस पहुंची तो युवकों को ले जाने के बाद मकान के अंदर रह रहीं दो युवतियों को मकान के अंदर छोडकऱ बाहर से दरवाजा बंद कर ताला लगा दिया। सोमवार दोपहर में फिर स्थानीय लोगों ने विरोध किया और मामले की जांच कराते हुए कार्रवाई की मांग रखी। इस दौरान कुठला पुलिस पहुंची और दो युवतियों को यहां से थाना लेकर चली गई और मामले को जांच में लिया।
सांसद निधि के हाल: राशि लेकर भूली क्रियान्वयन एजेंसियां, न कार्य पूरा होना बताया न मांगी लाखों रुपए की बकाया राशि

स्पा सेंटर से जुड़ीं हैं युवतिया


कुठला पुलिस ने बताया कि एक युवती यहां पर अपने बॉयरफ्रेंड के साथ रह रही थी। रेड रोज स्पा की कर्मचारी है, जो किराये से रह रही थी। मोहल्ला के लोगों ने शिकातय की। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो एक युवक मिला। बाद में तीन अन्य युवक पहुंचे। उनसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया। स्पा सेंटर की युवतियों के रहने के कारण लोगों ने यहां पर सेक्स रैकेट चलने का आरोप लगाया है।
वर्जन
बल्लभनगर के लोगों ने सुधा गुप्ता के मकान में अवैधानिक गतिविधियां होने की शिकायत की है। मकान मालिक को नोटिस जारी किया है। मामले को जांच में लिया है। चार युवकों व दो युवतियों से पूछताछ की जा रही है। सत्यापन कराया जा रहा है। मामले की जांच जारी है।
अभिषेक चौबे, थाना प्रभारी कुठला।

Hindi News/ Katni / Video: अनैतिक देह व्यापार की शिकायत, पुलिस पहुंची तो चार युवक व मिलीं दो युवतियां, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो