scriptअवैध नल कनेक्शन काट झारेड़ा की जाटव बस्ती में शुरु कराई जलापूर्ति | Water supply started in Jatav settlement of Jhareda by cutting off ill | Patrika News
करौली

अवैध नल कनेक्शन काट झारेड़ा की जाटव बस्ती में शुरु कराई जलापूर्ति

Water supply started in Jatav settlement of Jhareda by cutting off illegal tap connection-ग्रामीणों को पेयजल संकट से मिली निजातपत्रिका खबर का असर

करौलीJul 08, 2021 / 12:03 am

Anil dattatrey

अवैध नल कनेक्शन काट झारेड़ा की जाटव बस्ती में शुरु कराई जलापूर्ति

अवैध नल कनेक्शन काट झारेड़ा की जाटव बस्ती में शुरु कराई जलापूर्ति


हिण्डौनसिटी. उपखंड क्षेत्र के झारेड़ा गांव की जाटव बस्ती में जल संकट से परेशान ग्रामीणों के लिए बुधवार का दिन राहत लेकर आया। एसडीएम अनूप सिंह के निर्देश पर जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अभियंता और कार्मिक गांव में पहुंचे और प्रभावशाली लोगों द्वारा किए एक दर्जन से अधिक अवैध नल कनेक्शनों पर कैंची चला दी। इसके बाद जाटव बस्ती की टंकी तक सीधी जलापूर्ति शुरु कराई गई।

दरअसल राजस्थान पत्रिका द्वारा पांच जुलाई के अंक में ‘जाटव बस्ती में दो दशक से पेयजल किल्लत’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित कर झारेडा गांव की जाटव बस्ती के लोगों की पानी की पीर को उजागर किया था। जिस पर एसडीएम ने संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से जन स्वास्थय अभियंात्रिकी विभाग के अधिशासी अभियंता को मामले की सतही जानकारी लेकर समस्या समाधान के निर्देश दिए थे।
13 कनेक्शन काट पहुंचाया टंकी में पानी-
श्रीमहावीर जी खण्ड़ के कनिष्ठ अभियंता के नेतृत्व में झारेडा पहुंचे विभाग के दल ने मुख्य पाइप लाइन में अवैध रुप से किए नल कनेक्शन काटे। पीएचईडी की टीम ने शिम्भू शर्मा, मलके, रेखसिंह, रामसिंह, लोकेश, नवल, निरंजन, लाखन, धर्मी, मुकेश, जब्ती, सुमेर व कल्ला द्वारा किए अवैध जल संबंधों को काटा गया। बाद में नलकूप चलाकर जाटव बस्ती की टंकी में जलभराव किया।

Hindi News / Karauli / अवैध नल कनेक्शन काट झारेड़ा की जाटव बस्ती में शुरु कराई जलापूर्ति

ट्रेंडिंग वीडियो