scriptराजस्थान में चम्बल नदी में डूबे 15 से अधिक लोग, 2 की मौत, कई लापता, चीख-पुकार सुनकर दौड़े लोग | Chambal River Accident In Karauli Rajasthan | Patrika News
करौली

राजस्थान में चम्बल नदी में डूबे 15 से अधिक लोग, 2 की मौत, कई लापता, चीख-पुकार सुनकर दौड़े लोग

Chambal River Accident: राजस्थान के करौली जिले के मण्डरायल क्षेत्र में चम्बल नदी पार करने के दौरान शनिवार सुबह करीब डेढ़ दर्जन पदयात्री डूब गए।

करौलीMar 18, 2023 / 01:23 pm

Santosh Trivedi

Chambal River Accident In Karauli Rajasthan

Chambal River Accident: राजस्थान के करौली जिले के मण्डरायल क्षेत्र में चम्बल नदी पार करने के दौरान शनिवार सुबह करीब डेढ़ दर्जन पदयात्री डूब गए। इनमें से 10 लोग सुरक्षित बाहर निकल आए, जबकि 6 लापता है और दो लोगों के शव मिले हैं। ये सभी मध्यप्रदेश से करौली जिले के आस्थाधाम कैलामाता के दर्शन करने के लिए पदयात्रा करके आ रहे थे।

Chambal River Accident In Karauli Rajasthan

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के चिलाद गांव निवासी करीब 17 पदयात्रियों का जत्था कैलामाता के दर्शनों के लिए रवाना हुआ था। शनिवार सुबह मण्डरायल क्षेत्र के रोंधई गांव के समीप चम्बल नदी के छोई घाट से जब यात्री नदी पार कर रहे थे, तभी अचानक वे गहरे पानी में चले गए और एक के बाद एक यात्री डूबता चला गया।

यह भी पढ़ें

पांच राज्यों में गैंगस्टर का आतंक, टीवी पर लाइव आकर सलमान खान को धमकाया…. कहा मेरे जीवन का एक ही लक्ष्य, तुम्हारी मौत….. सलमान की सुरक्षा बढ़ाई गई

Chambal River Accident In Karauli Rajasthan

चीख-पुकार सुनकर समीप से लोग दौड़े और कुछ यात्रियों को सुरक्षित किनारे तक पहुंचाया। इस दौरान 10 यात्री सुरक्षित बाहर निकल आए, जबकि बताया जा रहा है अभी 5 लोगों का कोई पता नहीं चला है। दो लोगों के शव मिले हैं।

यह भी पढ़ें

एक अप्रेल से जेसीटीएसएल के 6 रूट बंद, 15 की बजाय 25 मिनट में मिलेगी लो-फ्लोर

इधर सूचना पर करौली से जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस मौके के लिए रवाना हुए है। मण्डरायल कस्बे से पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी, मेडिकल टीम, सिविल डिफेंस की टीम आदि मौके पर पहुंचे हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

Hindi News/ Karauli / राजस्थान में चम्बल नदी में डूबे 15 से अधिक लोग, 2 की मौत, कई लापता, चीख-पुकार सुनकर दौड़े लोग

ट्रेंडिंग वीडियो