scriptUP Politics: सपा के एक और विधायक की जाने वाली है सदस्यता? अखिलेश बोले- तैयारी हो चुकी | UP Politics AKhilesh yadav Comment Kanpur Sishamau MLA Irfan Solanki | Patrika News
कानपुर

UP Politics: सपा के एक और विधायक की जाने वाली है सदस्यता? अखिलेश बोले- तैयारी हो चुकी

UP Politics: समाजवादी पार्टी अपने नेता आजम खान और अब्दुल्ला के बाद अब इरफान सोलंकी की सदस्यता जाने का अंदेशा जता रही है।

कानपुरMar 30, 2023 / 05:12 pm

Rizwan Pundeer

Akhilesh yadaV

अखिलेश यादव का कहना है कि सपा नेताओं को भाजपा सरकार झूठे केसों में फंसा रही है

समाजवादी पार्टी के MLA इरफान सोलंकी की विधायकी आने वाले दिनों में जा सकती है। ये अंदेशा सपा मुखिया अखिलेश यादव ने जताया है। उनका कहना है बीजेपी की तैयारी चल रही है कि कैसे इरफान की सदस्यता छीनें।

“एक अफसर इसी काम पर लगाया गया है”
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से राहुल गांधी की सदस्यता खत्म किए जाने पर सवाल किया गया था। इस पर उन्होंने कहा कि जो राहुल के साथ हुआ वो हमारे दो नेताओं आजम खान और अब्दुल्ला के साथ हो चुका है। दोनों को फर्जी तरीके फंसाकर उनकी विधायकी खत्म कर दी गई।
अखिलेश ने आगे कहा , “आजम खान और अब्दुल्ला की विधायकी छीनने के लिए बाकायदा विशेष अफसर रामपुर में लगाए गए। अब कानपुर के सीसामऊ से उनकी पार्टी के MLA इरफान सोलंकी के लिए यही प्रोग्राम बन रहा है। उसने मुझे बताया है कि एक अफसर इसीलिए लाया गया है कि कैसे उसकी विधायकी खत्म की जाए।”

akhi.jpg
इरफान सोलंकी के साथ अखिलेश यादव IMAGE CREDIT:

जेल में बंद हैं इरफान सोलंकी
सपा विधायक इरफान सोलंकी काफी समय से जेल में बंद हैं। उनके खिलाफ आगजनी, रंगदारी समेत कई मामले चल रहे हैं। गैंगस्टर एक्ट के तहत भी उन पर कार्रवाई की गई है। आगजनी केस में फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई हो रही है। ऐसे में इस पर कुछ महीने के अंदर फैसला आ सकता है।

Hindi News / Kanpur / UP Politics: सपा के एक और विधायक की जाने वाली है सदस्यता? अखिलेश बोले- तैयारी हो चुकी

ट्रेंडिंग वीडियो