scriptगंदा काम करने को मजबूर करता था शौहर, इनकार करने पर दिया 3 तलाक, और फिर… | Patrika News
कानपुर

गंदा काम करने को मजबूर करता था शौहर, इनकार करने पर दिया 3 तलाक, और फिर…

कानपुर के एक युवक का दहेज की मांग पूरी ना होने पर अपनी पत्नी को वेश्यावृति के धंधे में उतारने का मामला सामने आया है। आरोपी शौहर ने मारपीट करते हुए तीन तलाक देकर पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया है।

कानपुरJun 25, 2024 / 06:05 pm

Prateek Pandey

triple Talaq in Kanpur

triple Talaq in Kanpur

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवक अपनी पत्नी को वेश्यावृति के धंधे में उतारने को मजबूर कर रहा था। जब पत्नी इसके लिए नहीं मानी तो आरोपी ने तीन बार तलाक बोला और मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। पीड़िता ने अब कानपुर पुलिस से मदद मांगी है।

क्या है पूरा मामला

मामला कानपुर के जाजमऊ थाना क्षेत्र का है। अपने भाई के साथ पुलिस से मदद मांगने पहुंची युवती ने बताया कि उसका निकाह पिछले साल फरवरी में चमनगंज के युवक संग हुआ था। शादी के बाद से ही ससुराल के लोगों ने मायके से दहेज में पांच लाख नगद मांगने का दबाव बना रहे थे। उसके मना करने पर उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाने लगा।
यह भी पढ़ें

खुशखबरी! राजधानी में होगा शहरी सीमा का विस्तार, अवैध कॉलोनियों का क्या होगा?

रकम वसूलने को मजबूर किया

पीड़िता ने जानकारी दी कि आरोपी पति और उसके ससुराल के लोग दहेज की रकम वसूली के लिए उसे गंदा काम करने के लिए मजबूर करने लगे थे। पीड़िता ने बताया कि मई से ही वह अपने मायके में रह रही है। उसके पति और ससुरालीजनों को समझाने की कोशिश भी की गई लेकिन आरोपी 5 लाख रुपये दहेज की मांग पर अड़े हुए हैं।

Hindi News / Kanpur / गंदा काम करने को मजबूर करता था शौहर, इनकार करने पर दिया 3 तलाक, और फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो