scriptIND vs BAN: ग्रीनपार्क स्टेडियम के बाहर बांग्लादेशी प्रशंसकों की धुनाई! अस्पताल में भर्ती  | IND vs BAN: Bangladeshi fans beaten up outside Green Park Stadium, admitted to hospital | Patrika News
कानपुर

IND vs BAN: ग्रीनपार्क स्टेडियम के बाहर बांग्लादेशी प्रशंसकों की धुनाई! अस्पताल में भर्ती 

IND vs BAN: कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कुछ लोगों ने एक बांग्लादेशी फैन को पीट दिया। उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। कुछ रिपोर्ट्स में डिहाइड्रेशन की वजह से तबीयत खराब होने की बात कही जा रही है।

कानपुरSep 27, 2024 / 08:48 pm

Prateek Pandey

ind vs ban

ग्रीनपार्क स्टेडियम के बाहर बांग्लादेशी प्रशंसकों की धुनाई

IND vs BAN: उत्तर प्रदेश के कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर हल्ला हंगामा और मारपीट की खबर सामने आ रही है। विश्व हिंदू परिषद ने स्टेडियम के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया है। पुलिस ने पिटाई की बात का खंडन किया है।

बांग्लादेश का सुपर फैन टाइगर रॉबी अस्पताल में भर्ती

कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने बांग्लादेशी फैन को कथित रूप से मार दिया है। कथित रुप से पिटाई के बाद बांग्लादेश के सुपर फैन टाइगर रॉबी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी सामने आई है कि युवक स्टेडियम की एक पुरानी जर्जर बिल्डिंग पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान पुलिस ने उसको पीछे हटने को कहा। कुछ रिपोर्ट में उसके साथ मारपीट के दावे भी किए जा रहे हैं तो कुछ लोग डिहाइड्रेशन की वजह से तबीयत खराब होने की बात कह रहे हैं। पुलिस ने पिटाई की बात का खंडन किया है।
यह भी पढ़ें

‘कुंभ में मालगाड़ी भरकर गांजा भेज दो, खप जाएगी’, सपा सांसद अफजाल अंसारी ने कर डाली अजब गजब मांग

विश्व हिंदू परिषद ने किया विरोध प्रदर्शन

ग्रीनपार्क स्टेडियम के बाहर मैच शुरू होने से पहले विश्व हिंदू परिषद ने हिंदुओं पर बंग्लादेश में हुए अत्याचार के खिलाफ विरोध किया। विहिप के कार्यकर्ताओं ने विरोध के दौरान बांग्लादेशी झंडे को भी जलाया। मामला गरमाते देख कानपुर पुलिस ने मैच को ठीक से चलने के लिए स्टेडियन के बाहर बख्तरबंद गाड़ियों के साथ ATS के कमांडो की तैनाती की है।

Hindi News / Kanpur / IND vs BAN: ग्रीनपार्क स्टेडियम के बाहर बांग्लादेशी प्रशंसकों की धुनाई! अस्पताल में भर्ती 

ट्रेंडिंग वीडियो