scriptडीएम ऑफिस के बाहर ABVP कार्यकर्ताओं ने NTA का फूंका पुतला, लगाए सरकार विरोधी नारे | ABVP Worker Protest at Kanpur DM Office for UGC NET examination | Patrika News
कानपुर

डीएम ऑफिस के बाहर ABVP कार्यकर्ताओं ने NTA का फूंका पुतला, लगाए सरकार विरोधी नारे

ABVP Worker Protest: एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कानपुर में आज यानी शुक्रवार को डीएम ऑफिस के सामने प्रदर्शन करते हुए एनटीए का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारे भी लगाए।

कानपुरJun 21, 2024 / 06:32 pm

Prateek Pandey

abvp worker protest

abvp worker protest

ABVP Worker Protest: केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय ने यूजीसी नेट की परीक्षा में धांधली के चलते इस परीक्षा को होने के बाद रद्द कर दिया गया था। अब संगठन के लोगों ने सरकार और एनटीए को घेरते हुए नारे भी लगाए और कहा कि कि इस एजेंसी को खत्म कर देना चाहिए।

डीएम ऑफिस के सामने काटा बवाल

यूजीसी नेट परीक्षा में धांधली के चलते केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय ने परीक्षा कराने के बाद रद्द कर दिया। इससे लाखों अभ्यर्थियों में नाराजगी है। छात्रों में एनटीए और सरकार के खिलाफ आक्रोश साफ दिखाई दे रहा है। देश में एनटीए को लेकर प्रदर्शन की खबरें अलग अलग हिस्सों से आ रही हैं। इसी बीच कानपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगों ने भारी संख्या में सड़क पर आकर सरकार विरोधी नारों के साथ एनटीए का पुतला डीएम कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही अधिकारियों और पुलिस के सामने पुतला भी प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ें

यूपी में सामने आया जबरन लिंग परिवर्तन का मामला, डाॅक्टर समेत चार पर मुकदमा दर्ज

संगठन ने सरकार को दी चेतावनी

आपको बता दें कि परीक्षा में हुई धांधली को लेकर गृह मंत्रालय को परीक्षा के लीक होने का इनपुट मिला था जिसके चलते परीक्षा रद्द की गई। मामले में प्रदर्शन कर रहे संगठन ने सरकार को चेतावनी भी दी है। छात्रों का कहना था कि धांधली के खिलाफ सरकार जांच करे और निष्पक्ष होकर परीक्षा कराए, छात्रों का भविष्य खराब न हो और एजेंसी को खत्म कर दिया जाना चाहिए।

Hindi News / Kanpur / डीएम ऑफिस के बाहर ABVP कार्यकर्ताओं ने NTA का फूंका पुतला, लगाए सरकार विरोधी नारे

ट्रेंडिंग वीडियो