scriptबुजुर्ग महिला की खून से सनी मिली लाश, आरोपी ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम, पुलिस का चकराया सर | Dead body of woman found in blood, kanker news | Patrika News
कांकेर

बुजुर्ग महिला की खून से सनी मिली लाश, आरोपी ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम, पुलिस का चकराया सर

Kanker Crime News : कोतवाली क्षेत्र एमजी वार्ड में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने एक घर में बीती रात बुजुर्ग महिला की खून से सनी लाश मिली।

कांकेरJun 30, 2023 / 03:31 pm

Kanakdurga jha

बुजुर्ग महिला की खून से सनी मिली लाश, आरोपी ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम, पुलिस का चकराया सर

बुजुर्ग महिला की खून से सनी मिली लाश, आरोपी ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम, पुलिस का चकराया सर

Kanker Crime News : कोतवाली क्षेत्र एमजी वार्ड में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने एक घर में बीती रात बुजुर्ग महिला की खून से सनी लाश मिली। बुजुर्ग महिला के कान के पास जबड़े में गंभीर चोट के निशान है। अनुमान लगाया जा रहा कि किसी धारदार हथियार से मारकर उसकी हत्या की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेंज मामले की जांच कर रही है। हत्या है या हादसा पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस मर्ग दर्ज कर जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

BJP पार्षद से मारपीट, पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही की धुनाई, केस दर्ज

पुलिस के अनुसार ग्राम आमगांव जिला धमतरी निवासी नंदकुमार नेताम ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह मुस्कान ट्रेवल्स में कंडक्टर का काम करता है। (kanker news in hindi) नगर के एमजी वार्ड में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने वह अपनी बुआ चम्पाबाई मरकाम उम्र 70 वर्ष पति स्व. बुधराम मरकाम के साथ रहता है। 20 जून को वह परिवार से मिलने के लिए आमगांव चला गया था। उस दौरान उसकी बुआ घर में अकेली थी।
यह भी पढ़ें

उपचुनाव में कांग्रेस ने फहराया झंडा, 27 वोटों से हासिल की जीत, देखें VIDEO

28 जून की रात 8 बजे उसे पड़ोसियों ने फोन पर सूचना दिया कि उसकी बुआ कमरे में जमीन पर मृत अवस्था में पड़ी है। कमरे में खून के निशान हैं। (cg news today) सूचना मिलते वह एमजी वार्ड बुआ के घर पहुंचा तो देखा कि उसकी मौत हो चुकी थी। शव से बदबू आ रही थी। तुरंत कोतवाली में घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते पुलिस रात में ही घटना स्थल पर पहुंची। शव जमीन पर पड़ा था। शव की जांच करने पर कान के नीचे जबड़ा के पास गंभीर चोट के निशान दिखाई दे रहा था। (kanker news) चोट निशान हत्या की ओर इशारा कर रहा था। शायद किसी अज्ञात व्यक्ति ने किसी धारदार चीज से मारकर उसकी हत्या कर दी। रात में जांच पूरी नहीं होने पर शव को वहीं पर छोड़ घर में बाहर से ताला लगा दिया गया। किसी को अंदर न जाने दिया गया। सुबह फिर से जांच शुरू की गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें

Liquor scam : ED ने 2000 करोड़ के घोटालेबाजों का तैयार किया चार्जशीट, इस दिन विशेष कोर्ट में करेगी पेश

डॉग से नहीं मिली मदद

28 जून की रात पुलिस को सूचना मिली कि महिला की खून से लथपथ लाश घर में पड़ी है। सूचना मिलते रात में पुलिस पहुंची जो प्राथमिक जांच के बाद वापस लौट गई। जांच के लिए जगदलपुर से फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम बुलाई गई। आरोपी तक पहुंचने डॉग स्क्वायड की मदद भी लिया गया। डॉग घटना स्थल को सुंघते हुए कलेक्ट्रेट मार्ग होते हुए एनएच पर पहुंचा।
फुटेज खंगाला जाएगा

पुलिस ने बताया कि एमजी वार्ड में जहां पर महिला की हत्या की गई आस पास सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। (crime news) कैमरा एसपी ऑफिस में लगा है, लेकिन कैमरा कहां तक कवर कर रहा उसकी जांच की जाएगी। यदि घटना स्थल तक कैमरा कवर कर रहा होगा तो आरोपी की पहचान करना आसान हो जाएगा। नगर में इसके आलावा नेशनल हाईवे में कैमरा लगा है।
यह भी पढ़ें

CG Politics : केंद्र सरकार के 9 साल पूरे, BJP ने अभियान चलाकर गिनाई कांग्रेस की खामियां

मृत मिली महिला का कोई वारिश नहीं है

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग महिला की हत्या 26 या 27 जून के दरम्यान हुई होगी। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि घर से बदबू आ रही थी। (chhattisgarh news) दरवाजा खुला हुआ था, जिस कारण 28 जून की रात में घर में जाकर देखे तो चम्पा बाई का शव जमीन पर मृत अवस्था में पड़ा था। उन लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस व उसके भतीजा नंदकुमार नेताम को दिया। (cg crime news) शव से बदबू आ रही थी उससे अनुमान लगाया जा रहा कि उसकी मौत दो दिन पहले हुई होगी। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। मौत कैसे हुई इसकी पुष्टि पीएम रिपोर्ट के बाद ही होगी।
यह भी पढ़ें

CG Politics : कोरबा में कांग्रेस का बूथ चलो अभियान शुरू, ये दिग्गज नेता भी होंगे शामिल

पुलिस ने बताया कि मृतिका चम्पाबाई नेताम का कोई वारिश नहीं है। बड़े भाई का बेटा नंदकुमार नेताम उसके घर में उसके साथ रहता था। (crime news) बुजुर्ग महिला की देखभाल करता था। उसका पूरा परिवार आमगांव में रहता है। बुजुर्ग महिला की संपत्ति का कोई वारिश नहीं था। संदेह हो रहा है कि संपत्ति या जमीन के लालच में परिवार के लोग ही उसकी हत्या कर सकते हैं। (cg crime news) या फिर आपसी रंजीश के चलते किसी ने घटना को अंजाम दिया होगा। फिलहाल पुलिस सभी पहलू पर जांच कर रही है। (kanker news) इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस जुट गई है।

Hindi News/ Kanker / बुजुर्ग महिला की खून से सनी मिली लाश, आरोपी ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम, पुलिस का चकराया सर

ट्रेंडिंग वीडियो