scriptफ़ोन पर किसी और से बात करती थी महिला, चरित्र संदेह पर पति से हुआ विवाद तो साड़ी का फंदा बनाकर लगा ली फांसी | Controversy over character doubt then women committed suicide | Patrika News
कांकेर

फ़ोन पर किसी और से बात करती थी महिला, चरित्र संदेह पर पति से हुआ विवाद तो साड़ी का फंदा बनाकर लगा ली फांसी

Suicide Case: चारामा थाना क्षेत्र ग्राम दरगाहन में रविवार को पति ने अपनी पत्नी को मोबाइल से किसी दूसरे के साथ बात करते देख लिया तो चरित्र संदेह पर दोनों में विवाद हो गई। दोपहर करीब 3 बजे घर लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी साड़ी का फंदा बनाकर फांसी पर लटक रही थी।

कांकेरJan 10, 2023 / 01:52 pm

CG Desk

Suicide News

File photo

Suicide Case: चारामा थाना क्षेत्र ग्राम दरगाहन में रविवार को पति ने अपनी पत्नी को मोबाइल से किसी दूसरे के साथ बात करते देख लिया तो चरित्र संदेह(Character doubt) पर दोनों में विवाद हो गई। पति आवेश में आकर पत्नी का मोबाइल और सीम तोड़ दिया। पत्नी गुस्से में आकर फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide)कर ली। इस बात की जानकारी जब महिला के मायके पक्ष को हुई तो उन लोगों ने मारपीट-हत्या(lynching) का आरोप लगा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार दरगाहन (Dargahan)निवासी सतीश कुमार अहिरवार उम्र 28 वर्ष ने सूचना दिया कि शादी 2014 में राजिम (Rajim)निवासी सरीका अहिरवार उम्र 27 वर्ष से हुई थी। दोनों के दांपत्य जीवन से 7 साल व 4 साल के दो बच्चे हैं। कुछ दिनों से वह अपनी मोबाइल से किसी व्यक्ति से लगातार बातचीत करती थी। इस संबंध में जब उसे जानकारी मिली तो कई बार समझाने प्रयास किया। मना भी किया लेकिन व नहीं मानती थी और उस व्यक्ति से बात करती थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच में लड़ाई हो जाती थी।

8 जनवरी को सुबह वह काम पर चला गया था, जब काम से लौटा तो देखा कि वह मना करने के बाद भी उस व्यक्ति से बात कर रही थी। इस बार उसने पत्नी का मोबाइल मांगा और सिम निकालकर तोड़ दिया और मना किया तो दोनों के बीच में लड़ाई हो गई। कुछ देर बाद वह अपने बच्चों को लेकर अपनी मां के पास दुकान में छोड़ने चला गया।

यह भी पढ़ें: वर्षों पहले बीमारी के चलते चार परिवारों ने किया था धर्म परिवर्तन, अब वापसी से गांव में खुशी का माहौल

 

साड़ी का फंदा बनाकर लगाईं फांसी
दोपहर करीब 3 बजे घर लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी साड़ी का फंदा बनाकर फांसी(Suicide) पर लटक रही थी। इसकी सूचना उसने तुरंत पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस शव को फंदा से उतारकर उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शाम होने के कारण रविवार को उसका पोस्टमार्टम नहीं किया गया, सोमवार को सुबह परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि महिला की खुदकुशी(Suicide) की घटना की जानकारी देर शाम को उसके मायके पक्ष राजिम में दिया गया। रात होने के कारण वे लोग नहीं पहुंचे, सुबह जब वे अस्पताल पहुंचे तब महिला का पोस्टमार्टम(post mortem) कराया गया। इस दौरान मायके पक्ष के लोग अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार अपने दामाद को बता रहे हैं। उन लोगों ने मारपीट कर हत्या कर फांसी पर लटकाए जाने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि प्राथमिक जांच के आधार पर महिला ने खुदकुशी की है। चोट या अन्य निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट होगा।

Hindi News/ Kanker / फ़ोन पर किसी और से बात करती थी महिला, चरित्र संदेह पर पति से हुआ विवाद तो साड़ी का फंदा बनाकर लगा ली फांसी

ट्रेंडिंग वीडियो