scriptCG Road Accident: जिला अस्पताल से भागा मरीज, सड़क दुर्घटना में मौत, जांच में जुटी पुलिस… | CG Road Accident: patient who escaped from district hospital died in road accident | Patrika News
कांकेर

CG Road Accident: जिला अस्पताल से भागा मरीज, सड़क दुर्घटना में मौत, जांच में जुटी पुलिस…

CG Road Accident: उपचार के लिए बुधवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिला अस्पताल से मरीज भाग निकला, लेकिन सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। पुलिस जांच में जुटी है।

कांकेरSep 20, 2024 / 02:52 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Road Accident
CG Road Accident: जिला अस्पताल में इलाज करा रहा मरीज 18 सितंबर को सुबह 4 बजे के आसपास जिला अस्पाताल से फरार हो गया। भागते भागते वह बाईपास नेशनल हाइवे 30 पर पहुंचा जहां अज्ञात वाहन की ठोकर से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव का मर्ग कायम कर जांच में जुटी है।

CG Road Accident: जानें पूरा मामला

ग्राम मोहपुर निवासी संजय दुग्गा ने बताया कि बड़ा भाई सतीश दुग्गा उम्र 25 वर्ष पिता रामलाल दुग्गा ने अज्ञात कारणों के चलते घर पर रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया था, जिसे उपचार के लिए बुधवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसी दिन सुबह 4 बजे ईलाज के दौरान वह जिला अस्पताल से बिना किसी को कुछ बताए कहीं चला गया।
काफी देर बाद जब वह नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की गई लेकिन उसका कहीं पर भी पता नहीं चला। CG Road Accident इधर पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दिया कि गढ़पिछवाड़ी के पास बाईपास मार्ग में किसी अज्ञात वाहन ने पैदल चल रहे राहगीर को अपनी चपेट में ले लिया है जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम पर भेज दिया। पुलिस अज्ञात शव की सिनात में जुटी हुई थी।
यह भी पढ़ें

CG Accident: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रक हाइवा से टकराया

ऐसे हुआ हादसा

CG Road Accident: इस दौरान मृतक के परिजनों को भनक तक नहीं लगी कि उसके भाई की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। वे लोग थाना पहुंचे और जिला अस्पताल से भाग जाने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात शव का फोटो दिखाया तो परिजनों ने उसकी सिनात सतीश दुग्गा के रूप में किया। पुलिस मर्ग कायम कर अज्ञात वाहन की तलाश में जूट गई है।
परिजनों ने बताया कि सतीश का पिछले कुछ दिनों से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। वह घर पर कई बार आत्महत्या करने का प्रयास कर चुका है वह कुछ दिनों से पागलों जैसी हरकत करता था। CG Road Accident बाईपास में किसी तेज रतार वाहन ने उसे कुचल दिया या फिर खुदकुशी करने के लिए वाहन के सामने कूद गया। हो पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Kanker / CG Road Accident: जिला अस्पताल से भागा मरीज, सड़क दुर्घटना में मौत, जांच में जुटी पुलिस…

ट्रेंडिंग वीडियो