scriptCG Crime News: सीसीटीवी कैमरे का भी खौफ नहीं, महज दो घंटे के लिए घर से बाहर गया परिवार, फिर हो गया ये कांड.. | CG Crime News: 16 lakh rupees including gold and silver stolen | Patrika News
कांकेर

CG Crime News: सीसीटीवी कैमरे का भी खौफ नहीं, महज दो घंटे के लिए घर से बाहर गया परिवार, फिर हो गया ये कांड..

CG Crime News: कांकेर में एक बड़ी चोरी की वारदात सामने आई है। जहां चोरों को सीसीटीवी कैमरे का भी थोड़ा भी खौफ नहीं है। चोर कैमरे का डीवीआर भी उखाड़ ले गए। इसके साथ ही सोना-चांदी सहित 16 लाख की चोरी की।

कांकेरSep 01, 2024 / 02:01 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Crime News
CG Crime News: चारामा थाना क्षेत्र अंतर्गत जैसाकर्रा में एक मीना बाजार व्यापारी के घर से 10 लाख नगदी समेत करीब 15 लाख की चोरी का मामला सामने आया है। चोरी की घटना के बाद चोर घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी उठा कर ले गए जिससे पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्काव्यड व सायबर पुलिस के साथ मामले की जांच में जूट गई है।

CG Crime News: करीब दो घंटे के अंदर चोरी की वारदात को दिया गया अंजाम

एसडीओपी मोहसीन खान ने बताया कि 29 अगस्त को शाम करीब 6 बजे मीना बाजार व्यापारी सजल सिन्हा पत्नी व बच्चों के साथ घर को ताला लगाकर चारामा बाजार की तरफ काम से गए थे। करीब दो घंटे बाद वे लोग जब रात करीब 8 बजे घर पहुंचे तो देखा कि घर के दरवाजे में लगा हुआ ताला टुटा हुआ था। (CG Crime News) उनको अहसास हो गया कि घर के अंदर कोई ना कोई चोर घुस गया है।
वे लोग तुरंत अंदर जाकर देखे तो बेडरूम व अन्य कमरों का पुरा सामान सामान बिखरा पड़ा हुआ था। बेडरूम में रखे आलमारी का लॉक व लॉकर टुटा हुआ था। व्यापारी ने पुलिस को बताया कि आलमारी के लॉकर में 10 लाख रूपए नगदी और करीब 4 से 5 लाख रूपए के सोने चांदी के गहने रखे हुए थे जिसे किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: गांजा तस्करी करने वाले गिरोह के 8 लोग गिरफ्तार, बैंक खाते होंगे सीज…

सीसीटीवी कैमरे से हुआ खुलासा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू किया तो देखा कि घर में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है लेकिन चोरों ने चोरी के बाद डीवीआर को भी उठा कर ले गए जिसके कारण उनका कोई सुराग नहीं मिल सका। मौके पर डॉग स्काव्यड और सायबर पुलिस की टीम भी पहुंची और जांच में जुट गई। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जूट गई है।

नहीं मिला कोई सुराग

CG Crime News: जिले में लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं को देखते हुए लोग अब अपनी सुरक्षा के लिए घरों में सीसीटीवी कैमरे लगा रहे हैं लेकिन चोरों को उसका भी खौफ नहीं है। (CG Crime News) चोर इतने शतिर हो चुके हैं कि पलक झपकते ही लाखों की चोरी कर फरार हो जाते हैं। घरों में यदि सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है तो भी चोर वहां पर चोरी करने पहुंच जाते हैं और चोरी की घटना के बाद कैमरे का डीवीआर भी उखाड़ कर ले जाते हैं।

सवाल- कहीं यह कोई साजिश तो नहीं

पुलिस ने बताया कि सवाल यह खड़ा होता है कि उस समय वहां पर चोर कहां से आ गए, क्या उनको पहले ही पता था कि शाम को दो घंटे के लिए व्यापारी अपने परिवार के साथ कहीं जाने वाला है या फिर चोर लंबे समय से वहां पर चोरी के लिए प्लानिंग करते हुए रेकी कर रहा था।

Hindi News/ Kanker / CG Crime News: सीसीटीवी कैमरे का भी खौफ नहीं, महज दो घंटे के लिए घर से बाहर गया परिवार, फिर हो गया ये कांड..

ट्रेंडिंग वीडियो