scriptसीएम गहलोत के गृह जिले से बेखौफ बदमाशों का वीडियो वायरल | Viral Video Of Gadariya Gangsters In CM Gehlot Hometown Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

सीएम गहलोत के गृह जिले से बेखौफ बदमाशों का वीडियो वायरल

राजस्थान में बढ़ती गुंडागर्दी के बीच सीएम गहलोत के गृह जिले से एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जोधपुरJan 21, 2023 / 03:05 pm

Santosh Trivedi

photo1674293674.jpeg

जोधपुर. राजस्थान में बढ़ती गुंडागर्दी के बीच सीएम गहलोत के गृह जिले से एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ बेखौफ बदमाश बीच सड़क पर एक युवक को बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंत में एक बदमाश तमंचा दिखाकर धमका भी रहा है। दहशत फैलाने के लिए गिरोह ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।


यह भी पढ़ें

CM गहलोत बोले- कोविड के बाद एक और कोरोना आ गया हमारी पार्टी में, देखें वायरल वीडियो

जोधपुर पुलिस ने 18 जनवरी के इस वीडियो के बाद 19 जनवरी को पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज किया था, जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक वीडियो गडरिया गिरोह के एक बदमाश का है। जोधपुर के दो युवकों के बीच चल रहे विवाद में युवक की पिटाई कर उसे डराने के लिए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। आरोपितों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। सामने आया है कि इस गैंग के लोग अक्सर हथियारों के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालते हैं और दहशत फैलाने की कोशिश करते हैं. पीड़ित ने बताया कि पुराने विवाद के चलते घर के बारह गाडी घुमा कर हंगामा करते हैं। इसकी शिकायत थाने में करने पर गडरिया गिरोह के युवकों ने गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी।

 

https://twitter.com/lkantbhardwaj/status/1616405898884448256?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

राजस्थान की लाखों महिलाओं को स्मार्टफोन का इंतजार, गत वर्ष सितंबर में मिलने थे मोबाइल, कब मिलेगा?

सोशल मीडिया पर कई वीडियो
आरोपी गिरधर सिंह लोगों में दहशत फैलाने के लिए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करता है। गड़रिया गैंग जोधपुर के नाम से बदमाशों के कई वीडियो यू-ट्यूब पर भी अपलोड़ हैं। वीडियो में मारपीट के साथ हथियार भी होते हैं। जोधपुर में कलेक्ट्रेट के बाहर सर्किल पर स्कॉर्पियो से चक्कर लगाते हुए कई वीडियो यू-ट्यूब पर भी अपलोड़ है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।
https://youtu.be/ZiTaxrDuYuo

Hindi News / Jodhpur / सीएम गहलोत के गृह जिले से बेखौफ बदमाशों का वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो