scriptजोधपुर पहुंचे फिल्म अभिनेता गोविंदा ने गुजरात चुनाव को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान | video: bollywood actor Govinda reached Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

जोधपुर पहुंचे फिल्म अभिनेता गोविंदा ने गुजरात चुनाव को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान

फिल्म अभिनेता गोविंदा जोधपुर पहुंचे। यहां गुजरात चुनाव और पद्मावती को लेकर उनसे सवाल किए गए।

जोधपुरDec 02, 2017 / 04:54 pm

Nidhi Mishra

govinda in Jodhpur

govinda in Jodhpur

Photo Credit: Jitendra Parihar

फिल्म अभिनेता गोविंदा आज एयर इंडिया मुंबई की फ्लाइट से जोधपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पहुंचने पर गोविंदा के साथ सेल्फी लेने के लिए प्रशंसकों की भारी भीड़ मौजूद रही। गोविंदा अपने मित्र के शादी समारोह में शिरकत करने के लिए जोधपुर आए हैं। विवाह समारोह जालोर के रेवतरा गांव में हैं। एयरपोर्ट से गोविंदा ने हाई कोर्ट के बाहर बालाजी मंदिर के दर्शन किए। उन्होंने ड्राइवर बाबू लाल को कहा कि सलमान मामले में जब आया था तो यहीं मैंने दर्शन किए थे और मेरी मनोकामना भी पूर्ण हुई थी। बालाजी मंदिर के दर्शन करने के बाद गोविंदा सड़क मार्ग से जालोर के लिए रवाना हो गए। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में गोविंदा ने बताया कि मैं लंबे अरसे बाद जोधपुर आया हूं और जोधपुर आकर मुझे बहुत ही अच्छा लग रहा है। मैं अपने मित्र के विवाह समारोह में शिरकत करने के लिए जोधपुर आया हूं और सर्वप्रथम मैं इस धरती को और बड़े बुजुर्गों को प्रणाम करता हूं।
गुजरात चुनाव का सवाल टाला
गुजरात चुनाव का सवाल करने पर गोविंदा उसे टाल गए। दुबारा पूछने पर बोले के मैंने अभी राजनीति छोड़ दी है। वहीं पद्मावती पर सवाल किए जाने पर गोविंदा ने उसका जवाब नहीं दिया और आगे बढ़ गए।
जोधपुर आना बेहद खास
फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना भी शनिवार दोपहर जोधपुर पहुंचे। जोधपुर एयरपोर्ट पर उनके फैन्स ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जोधपुर आना मेरे लिए बेहद खास है, क्योंकि यहां मैं पहली बार परफॉर्म करने वाला हूं। किशोर कुमार को अपना आइडल मानने वाले खुराना अपनी अपकमिंग मूवी शुभ मंगल सावधान के लिए भी बड़े एक्साइटेड हैं। इसी फिल्म का गाना वे आज शाम के कॉन्सर्ट में परफॉर्म भी करने वाले हैं।

उधर, मनीष वाधवा भी मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंचे। उल्लेखनीय है कि मनीष इन दिनों टीवी धारावाहिक परमावतार श्री कृष्ण में कंस का किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले वे एनडीटीवी इमेजिन पर प्रसारित हुए टीवी धारावाहिक चाणक्य में अपनी अभिनय प्रतिभा से दर्शकों को सभी को कायल कर चुके हैं। मनीष कई टीवी सीरियल्स और बॉलीवुड फिल्मों सहित कई अंग्रेजी फिल्मों में डबिंग कर चुके हैं।

Hindi News/ Jodhpur / जोधपुर पहुंचे फिल्म अभिनेता गोविंदा ने गुजरात चुनाव को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान

ट्रेंडिंग वीडियो