scriptSmuggling : कार के डीजल टैंक में छुपाया अफीम का 50 लाख का दूध जब्त | Patrika News
जोधपुर

Smuggling : कार के डीजल टैंक में छुपाया अफीम का 50 लाख का दूध जब्त

– गोगून्दा में एनसीबी की कार्रवाई, चालक सहित दो गिरफ्तार

जोधपुरAug 30, 2024 / 11:55 pm

Vikas Choudhary

afeem smuggling

एनसीबी की गिरफ्त में आरोपी व डीजल टैंक में जब्त अफीम

जोधपुर.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जोधपुर ने उदयपुर जिले में एनएच- 27 स्थित गोगून्दा टोल नाका पर एक कर से अफीम का 10.450 किलो दूध जब्त कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जब्त मादक पदार्थ की कीमत बाजार में पचास लाख रुपए आंकी गई है। आरोपियों ने मादक पदार्थ कार के डीजल टैंक में छुपा रखी थी।
एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक घनश्याम सोनी ने बताया कि चित्तौड़गढ़ से भारी मात्रा में मादक पदार्थ लेकर आने की सूचना मिली। इस पर एनसीबी ने उदयपुर जिले में गोगून्दा टोल नाका पर नाकाबंदी कर जांच शुरू की। इस बीच शुक्रवार सुबह टोल नाका पर एक कार पहुंची। संदेहास्पद नजर आने पर एनसीबी ने कार की तलाशी ली। चालक व एक अन्य की भी तलाशी ली गई। प्रथम दृष्टया कार में कुछ भी संदिग्ध सामग्री नहीं मिली, लेकिन सूचना पुख्ता होने पर एनसीबी ने बारीकी से जांच की। कार के डीजल टैंक में विशेष कैविटी होने की आशंका हुई। डीजल टैंक खुलवाकर तलाशी ली गई तो प्लास्टिक के दो पैकेट में अफीम का 10.450 किलो दूध मिला।
एनडीपीएस एक्ट में एफआईआर दर्ज कर चित्तौड़गढ़ जिले में बड़ी सादड़ी थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरी निवासी निर्मल (44) पुत्र हिम्मत सिंह पितालिया और कृष्ण वाटिका निवासी इलियास (40) पुत्र सरदार खान को गिरफ्तार किया गया।

Hindi News / Jodhpur / Smuggling : कार के डीजल टैंक में छुपाया अफीम का 50 लाख का दूध जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो