scriptRajasthan Road Accident: स्कॉर्पियो और बोलेरो की आमने-सामने की भिड़ंत, 3 घायल | Scorpio and Bolero accident in Jodhpur Balesar, 3 injured | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Road Accident: स्कॉर्पियो और बोलेरो की आमने-सामने की भिड़ंत, 3 घायल

Rajasthan Road Accident : जोधपुर जिले के बालेसर के निकट फलोदी फांटा पर सोमवार को सड़क हादसा हुआ है। यहां स्कॉर्पियो और बोलेरो गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर हुई। इस हादसे में बोलरो में सवार 3 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

जोधपुरDec 25, 2023 / 01:35 pm

Rakesh Mishra

scorpio_and_bolero_accident.jpg
Rajasthan Road Accident : जोधपुर जिले के बालेसर के निकट फलोदी फांटा पर सोमवार को सड़क हादसा हुआ है। यहां स्कॉर्पियो और बोलेरो गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर हुई। इस हादसे में बोलरो में सवार 3 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने ही बोलेरो में सवार घायलों को बालेसर अस्पताल पहुंचाया, जहां से उपचार के बाद उन्हें जोधपुर रेफर कर दिया गया है।
इससे पहले जोधपुर-जैसलमेर हाइवे पर तोलेसर पुरोहितान के पास रविवार शाम जोधपुर आ रही एक तेज रफ्तार कार अचानक असंतुलित होकर सड़क किनारे लगे संकेतक बोर्ड को उखाड़ते हुए पलट गई। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार झुंझुन जिले के दो जनों को मामूली चोटें आई। सूचना पर मौके पर पहुंची आगोलाई चौकी पुलिस ने क्रेन से कार को सीधा करवाकर यातायात सुचारू करवाया।
यह भी पढ़ें

सेना के ट्रक से टकराई कार, यात्री विमान पायलट व पुत्र की मौत

वहीं फलोदी-नागौर राजमार्ग पर चैनपुर-पलीना के बीच ट्रक एवं एसयूवी कार के बीच भिड़त में कार क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार जयपुर से जैसलमेर की ओर जा रही थी और ट्रक फलोदी की तरफ जा रहा था। संतुलन बिगड़ जाने से दोनों वाहन आपस में टकरा गए, लेकिन कार में सवार छह से अधिक लोग सुरक्षित बच गए। किसी को कोई चोट नहीं लगी। ग्रामीणों की मदद से कार को रास्ते से हटाकर आवागमन दुरस्त किया गया।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan Road Accident: स्कॉर्पियो और बोलेरो की आमने-सामने की भिड़ंत, 3 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो