scriptROADWAYS-150 दिन बाद हरिद्वार के लिए बस चालू, यात्रियों को राहत | ROADWAYS Bus started for Haridwar after 150 days, relief to passengers | Patrika News
जोधपुर

ROADWAYS-150 दिन बाद हरिद्वार के लिए बस चालू, यात्रियों को राहत

जोधपुर. रोडवेज बस में सफर करने वाले यात्रियों के लिए राहत भरी खबर है। यात्री अब रोडवेज बस से हरिद्वार जा सकेंगे। करीब 150 दिन बाद हरिद्वार के लिए रोडवेज बस का संचालन शुरू हुआ है। जोधपुर से हरिद्वार के लिए बस सुबह 10 बजे रवाना होती है। वापसी में हरिद्वार से दोपहर 3 बजे […]

जोधपुरJun 12, 2024 / 06:46 pm

Amit Dave

जोधपुर. रोडवेज बस में सफर करने वाले यात्रियों के लिए राहत भरी खबर है। यात्री अब रोडवेज बस से हरिद्वार जा सकेंगे। करीब 150 दिन बाद हरिद्वार के लिए रोडवेज बस का संचालन शुरू हुआ है। जोधपुर से हरिद्वार के लिए बस सुबह 10 बजे रवाना होती है। वापसी में हरिद्वार से दोपहर 3 बजे रवाना होती है। गौरतलब है कि पत्रिका ने इस मामले को प्रमुखता से उठाया था।
बता दें कि बसों की कमी से जूझ रहे रोडवेज जोधपुर डिपो की ओर से हरिद्वार सहित अनेक रूटों पर बसों का संचालन बंद कर दिया गया था। जोधपुर डिपो प्रबंधन की ओर से मुख्यालय से नई बसों की मांग की जा रही थी। रोडवेज प्रबंधन की ओर से अब जोधपुर डिपो को 20 अनुबंधित बसें उपलब्ध कराई गईं हैं। जोधपुर डिपो प्रबंधन ने हरिद्वार सहित बंद पड़े अन्य रूटों पर बसों का संचालन शुरू कर दिया है, इससे यात्रियों को विभिन्न स्थानों के लिए बसें मिलने लग गईं हैं।

10 नई बस मिलने की उम्मीद

जोधपुर डिपो अधिकारियों के अनुसार मुख्यालय की ओर से आगामी दिनों में जोधपुर डिपो को करीब 10 नई बसें भी मिलने की उम्मीद है। इससे अन्य बंद पड़े रूटों पर बसें दौड़ने लगेंगी।

इन रूटों पर भी दौड़ने लगी बसें

– अहमदाबाद के लिए सुबह 10.15 व दोपहर 1.30 बजे

– कोटा के लिए सुबह 7.15 बजे

– सांचौर के लिए वाया जालोर होते हुए सुबह 8.45 बजे

Hindi News/ Jodhpur / ROADWAYS-150 दिन बाद हरिद्वार के लिए बस चालू, यात्रियों को राहत

ट्रेंडिंग वीडियो