scriptKayalan Lake : युवक नशे में झील में गिरा, टैक्सी चालक पानी में कूदा | Kayalan Lake: Drunk youth fell into the lake, taxi driver jumped into the water | Patrika News
जोधपुर

Kayalan Lake : युवक नशे में झील में गिरा, टैक्सी चालक पानी में कूदा

कायलाना झील

जोधपुरJul 25, 2024 / 12:15 am

Vikas Choudhary

Kaylana lake

कायलाना झील

जोधपुर.

कायलाना झील में बुधवार को पुलिस व गोताखोरों की सजगता के चलते दो व्यक्तियों की जान बच गई। एक युवक दोपहर में शराब के नशे में नहाने के दौरान पांव फिसलने से झील में गिर गया था और दूसरा घरेलू परेशानी के चलते रात को आत्महत्या करने पहुंचा था।
जानकारी के अनुसार बुधवार अपराह्न तीन बजे ट्रैक्टर सवार दो युवक झील पहुंचे। पानी के समीप पहुंचकर दोनों ने शराब पी। गर्मी व उमस होने पर दोनों नहाने के लिए झील में जाने लगे। तब एक युवक का पांव फिसल गया और वह झील में गिर गया। पानी का बहाव तेज होने पर वह डूबने लगा। यह देख उसका साथी घबराकर वहां से भाग गया। डूबने वाला युवक मदद के लिए चिल्लाने लगा। पास ही चौकी के कांस्टेबल दिनेश सोढ़ा ने उसे डूबते देखा तो गोताखोरों को सूचित किया। गोताखोर भरत चौधरी, अशोक सिंह, बहादुर, लक्ष्मण मौके पर पहुंचे और पानी में उतरे। कुछ देर में ही युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। बाद में उसे दोस्त व परिजन के साथ भेजा गया।

घरेलू परेशानी की वजह से रात 10 बजे झील में कूदा

चानणा भाखर में ज्योति नगर निवासी एक ऑटो चालक रात 10 बजे ऑटो लेकर झील पहुंचा। पार्किंग में ऑटो खड़ी कर वह झील की तरफ भागने लगा।चौकी के सिपाही दिनेश बिश्नोई व दिनेश सोढ़ा ने उसे देखा तो झील के किनारे मौजूद गोताखोरों को बुलाया। तब तक युवक पानी में कूद गया। गोताखोर भरत चौधरी समय पर झील पहुंचा और पानी में गिरे युवक को बाहर निकाल लिया। उसे चौकी लाया गया, जहां उसे सीपीआर दी गई। युवक ने घरेलू परेशानी के चलते आत्महत्या का प्रयास करने की जानकारी दी। कुछ ही देर में पड़ोसी भी चौकी पहुंचे और एम्बुलेंस की मदद से युवक को अस्पताल ले जाया गया।

Hindi News / Jodhpur / Kayalan Lake : युवक नशे में झील में गिरा, टैक्सी चालक पानी में कूदा

ट्रेंडिंग वीडियो