scriptJodhpur Accident: बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, मची चीख-पुकार | jodhpur Road accident: Bus and truck collision, 5 people died | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Accident: बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, मची चीख-पुकार

Jodhpur Road Accident : मथानिया-रामपुरा के बीच बाइपास पर शुक्रवार अपराह्न तेज रफ्तार व लापरवाही से आए ट्रक के गलत दिशा में जाकर यात्रियों से भरी निजी बस से भिड़ने से पांच जनों की मौत और 31 अन्य घायल हो गए।

जोधपुरJan 06, 2023 / 06:38 pm

Kamlesh Sharma

jodhpur_accident.jpg

,,

Jodhpur Road Accident : जोधपुर। मथानिया-रामपुरा के बीच बाइपास पर शुक्रवार अपराह्न तेज रफ्तार व लापरवाही से आए ट्रक के गलत दिशा में जाकर यात्रियों से भरी निजी बस से भिड़ने से पांच जनों की मौत और 31 अन्य घायल हो गए। तीन जनों की हालत गंभीर बताई जाती हैं। जिन्हें वेंटीलेटर पर भर्ती किया गया है।

सहायक पुलिस आयुक्त (मण्डोर) राजेन्द्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि यात्रियों से भरी एक निजी बस दोपहर में जोधपुर से चाडी के लिए रवाना हुई। अपराह्न करीब 3.10 बजे मथानिया बाइपास पर रामपुरा गांव से आगे निकलते ही ओसियां से जोधपुर की तरफ आ रहा ट्रक गलत दिशा में जाकर बस से भिड़ गया। चालक ने ट्रक से बचने के लिए बस को सड़क से नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक पूरी तरह गलत दिशा में जाकर बस से भिड़ गया। हादस इतना भीषण था कि बस और ट्रक के आगे के हिस्से बुरी तरह चकनाचूर हो गए। बस के केबिन व आगे वाले हिस्से में बैठे यात्री घायल हो गए। ट्रक चालक भी गंभीर घायल होकर बेहोश हो गया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।
हादसे का पता लगते ही आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को बाहर निकाला और वहां से निकल रहे वाहनों की मदद से घायलों को मथानिया के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से निवासी सीसुब से सेवानिवृत्त नरपतसिंह (70), ओसियां में करन नगर निवासी भंवरलाल (21) पुत्र नख्ताराम व एक अज्ञात युवक की मौत हो गई। छह जनों को प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया गया।
मथानिया थानाधिकारी राजीव भादू ने बताया कि 26 घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल रेफर किया गया। बीच रास्ते में जाखण निवासी किशन पुत्र जोगाराम का दम टूट गया। जबकि इलाज के दौरान निंबों का तालाब निवासी कानसिंह (30) की मौत हो गई। दोनों शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं।

यह भी पढ़ें

बहन को ससुराल छोड़कर लौट था युवक, बीच रास्ते में हो गई मौत

 

jodhpur_accident1.jpg

 

सीएम अशोक गहलोत ने घायलों की कुशलक्षेम जानीं
हादसे का पता लगते ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हवाई अड्डे से सीधे मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने घायलों से बात कर कुशलक्षेम जानीं। वहीं, जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता व अस्पताल अधीक्षक डॉ दिलीप कच्छावाह ने घायलों के बारे में जानकारी दी। सीएम ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए। उधर, जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता व डीसीपी डॉ अमृता दुहन दुर्घटनास्थल पहुंचे और हादसे की जानकारी लेकर समुचित कार्रवाई के निर्देश दिए। ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा और लोहावट किशनाराम बिश्नोई भी अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम जानीं।

Hindi News / Jodhpur / Jodhpur Accident: बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, मची चीख-पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो