scriptJodhpur Crime : छह माह से पुत्र व परिवार को जिंदा जलाने की ताक में था बुजुर्ग | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Crime : छह माह से पुत्र व परिवार को जिंदा जलाने की ताक में था बुजुर्ग

– मकान के स्वामित्व विवाद में पुत्र-बहू व पोते पर पेट्रोल डाल आग लगाने के प्रयास का मामला

जोधपुरMay 19, 2024 / 12:47 am

Vikas Choudhary

father trying to burnt alive of son

सदर कोतवाली थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पिता।

जोधपुर.

सदर कोतवाली थाना पुलिस ने मकराना मोहल्ला के पास मकान के स्वामित्व को लेकर विवाद में पेट्रोल डालकर पुत्र-बहू व पोते को जिंदा जलाने का प्रयास करने के आरोपी पिता से पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ। वो पिछले 6-7 माह से पुत्र व उसके परिवार को जिंदा जलाने के लिए मौके की ताक में था।
उप निरीक्षक पुखराज ने बताया कि प्रकरण में मकराना मोहल्ला में केरू हाउस क्षेत्र निवासी नैनाराम (75) पुत्र वीरमाराम प्रजापत को गिरफ्तार किया गया था। उससे डिब्बे में पेट्रोल, कपूर नौसादर और माचिस की डिब्बी बरामद की गई। पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए।
इससे पहले पूछताछ में सामने आया कि मकराना मोहल्ला वाला मकान वृद्ध नैनाराम की पत्नी के नाम था। पत्नी ने मकान को अपने पुत्र राकेश के नाम गिफ्ट कर दिया था। जिससे पिता नैनाराम नाराज चल रहे थे। वो अपने पुत्र राकेश व उसके परिवार को मकान से बाहर निकालना चाहते थे। इसके लिए उसने पुत्र व उसके परिवार को जिंदा जलाने के लिए 6-7 माह पहले साजिश रची थी। इसके लिए पूरी तैयारी भी कर ली थी, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल पा रहा था। इस बीच, गुरुवार रात पौने तीन बजे नैनाराम पेट्रोल से भरा डिब्बा लेकर घर में आया था और सो रहे पुत्र राकेश, बहू ललिता व छोटे पोते रितिक पर पेट्रोल डाल दिया था। इससे तीनों जाग गए थे। तभी राकेश का बड़ा पुत्र प्रिंस भी वहां आ गया था। उसने दादा को माचिस की तिली लगाने से पहले पकड़ लिया था। बहू ललिता ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया था।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Crime : छह माह से पुत्र व परिवार को जिंदा जलाने की ताक में था बुजुर्ग

ट्रेंडिंग वीडियो