scriptसच में हनुमान! खुद नागौर से सांसद लेकिन जोधपुर में एक पीड़ित परिवार के लिए किया अनोखा काम, तारीफ हो रही | Hanuman Beniwal himself is MP from Nagaur but helped the victim's family in Jodhpur, now Beniwal is being praised. | Patrika News
जोधपुर

सच में हनुमान! खुद नागौर से सांसद लेकिन जोधपुर में एक पीड़ित परिवार के लिए किया अनोखा काम, तारीफ हो रही

Hanuman Beniwal: पुलिस अधिकारियों ने बेनीवाल को कानून संवत कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

जोधपुरJun 28, 2024 / 09:05 am

JAYANT SHARMA

Hanuman Beniwal: हनुमान बेनीवाल अक्सर चर्चा में रहते है। फिर चाहे दिल्ली हो या फिर अपना नागौर…..। नागौर से सांसद चुने जाने के बाद उन्होनें अपने काम का दायरा बढ़ा दिया है। वैसे तो वे नागौर से सांसद हैं, लेकिन जरूरतमंद लोगों के लिए अन्य जिलों में दखल देने से भी नहीं चूकते हैं। इसी तरह का एक मामला सामने आया है राजस्थान के जोधपुर जिले से। इस मामले में हनुमान बेनीवाल ने दखल दी है और पीड़ित परिवार की सुरक्षा और अन्य कामों को लेकर पुलिस अधिकारियों से बातचीत की है। पुलिस अधिकारियों ने बेनीवाल को कानून संवत कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।
दरअसल जोधपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्र में बिलाड़ा इलाके का यह पूरा मामला है। बिलाड़ा में 21 जून को दलाराज जाट की हत्या कर दी गई थी। साठ साल के दलाराम जाट को एक रिटायर्ड फौजी ने अपनी एसयूवी से बुरी तरह से कुचल दिया था। दोनो में किसी तरह की पुरानी रंजिश थी और इसी रंजिश के चलते दलाराम जाट की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिवार और समाज के लोगों ने थाने पर धरना प्रदर्शन किया था।
अब इस मामले को लेकर जब परिवार और समाज के लोगों ने बेनीवाल से संपर्क किया तो बेनीवाल ने उनको उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया और जोधपुर में पुलिस अधिकारियों से बातचीत की। बेनीवाल ने बताया कि जोधपुर ग्रामीण के बिलाड़ा पुलिस थाने में 21 जून को दर्ज दलाराम जाट की हत्या के मामले को लेकर आंदोलित ग्रामीणों द्वारा मामले से अवगत करवाने के बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता करके प्रकरण में निष्पक्ष अनुसंधान करके दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही करने के संदर्भ में वार्ता की है। पुलिस अधिकारियों ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

Hindi News/ Jodhpur / सच में हनुमान! खुद नागौर से सांसद लेकिन जोधपुर में एक पीड़ित परिवार के लिए किया अनोखा काम, तारीफ हो रही

ट्रेंडिंग वीडियो