scriptखेत में फ्यूज जोडऩे के दौरान करंट से कृषक की मृत्यु | Farmer dies due to current while connecting fuse in field | Patrika News
जोधपुर

खेत में फ्यूज जोडऩे के दौरान करंट से कृषक की मृत्यु

– चैनसागर जेरिया गांव के खेत में हादसा

जोधपुरAug 16, 2021 / 12:01 am

Vikas Choudhary

खेत में फ्यूज जोडऩे के दौरान करंट से कृषक की मृत्यु

खेत में फ्यूज जोडऩे के दौरान करंट से कृषक की मृत्यु

जोधपुर/लोहावट.
जिले के मतोड़ा थानान्तर्गत चैनसागर जेरिया गांव स्थित एक खेत में बिजली का फ्यूज जोडऩे के दौरान करंट की चपेट में आने से रविवार को एक कृषक की मृत्यु हो गई। हादसे का पता लगने पर लोहावट स्थित सरकारी चिकित्सालय में भीड़ जमा हो गई।
थानाधिकारी नेमाराम ने बताया कि पल्ली गांव में बस्सी की मेघवालों की ढाणियां निवासी ओमप्रकाश (39) पुत्र पीराराम मेघवाल चैनसागर जेरिया गांव में भागीरथराम पुत्र कानाराम बिश्नोई, रामेश्वरलाल पुत्र जगनाथराम बिश्नोई के खेत में कृषि कार्य करता था। वह खेत में ही रहता था। इस बीच, रविवार सुबह चार बजे ट्यूबवेल पर बिजली बंद हो गई। तब ओमप्रकाश बिजली का फ्यूज जोडऩे लगा। तभी उसे करंट का झटका लगा और वह बुरी तरह झुलस गया। उसे लोहावट के सरकारी चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसका पता लगने पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। लोहावट थानाधिकारी इमरान खान व मतोड़ा थानाधिकारी नेमाराम भी अस्पताल पहुंचे। परिजनों से समझाइश की गई और फिर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा गया।

Hindi News / Jodhpur / खेत में फ्यूज जोडऩे के दौरान करंट से कृषक की मृत्यु

ट्रेंडिंग वीडियो