scriptपुजारी पर हुआ था हमला, अब सूरसागर थानाधिकारी दिलीप सिंह लाइन हाजिर | Action against Sursagar police station officer Dilip Singh | Patrika News
जोधपुर

पुजारी पर हुआ था हमला, अब सूरसागर थानाधिकारी दिलीप सिंह लाइन हाजिर

एफआईआर देरी से दर्ज करने और कार्रवाई ना करने पर सूरसागर थानाधिकारी दिलीप सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

जोधपुरSep 11, 2023 / 12:48 pm

Rakesh Mishra

attack_on_priest.jpg
जोधपुर। एफआईआर देरी से दर्ज करने और कार्रवाई ना करने पर सूरसागर थानाधिकारी दिलीप सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। दरअसल कुछ दिन पहले बैजनाथ मंदिर के पुजारी पर हमला हुआ था। आपसी रंजिश के चलते पुजारी पर हमला हुआ था। घटना के बाद से हमलावर अभी तक फरार हैं। इस मामले में पुलिस निरीक्षक व सूरसागर थाना प्रभारी दिलीप सिंह पर कार्रवाई में ढिलाई बरतने का आरोप लगा था, जिसके चलते उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

इस ट्रेन से करने वाले हैं सफर हो जाएं सावधान, ये गाड़ी न आज आएगी न कल जाएगी



आपको बता दें कि सूरसागर थानान्तर्गत बैजनाथ महादेव मंदिर में आपसी विवाद के चलते कुछ युवकों ने केबल व डण्डों से मंदिर के पूजारी पर हमला कर दिया। इससे चार-पांच जगहों पर चोटें आईं। उन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानलेवा हमले के मामले में हमलावर पकड़े नहीं जा सके हैं। पुलिस के अनुसार जलदाय विभाग में काम करने वाले कैलाशनाथ बैजनाथ महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना व सेवा भी करते हैं। वो शनिवार रात मंदिर परिसर में कार्य कर रहे थे। इतने में तीन-चार युवक आए और पूजारी पर हमला कर दिया।
यह भी पढ़ें

Good News: चुनावों से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जनता को देंगे 75 करोड़ रुपए का तोहफा, जानिए पूरा मामला


केबल व डण्डों से पुजारी पर कई वार किए गए। इससे वे घायल हो गए। चिल्लाने की आवाज सुन कुछ और लोग वहां आए तब हमलावर भाग गए। घायलावस्था में पूजारी को एमडीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच में उनके एक हाथ में फ्रैक्चर होने का पता लगा। उन्हें भर्ती किया गया है। हमले का पता लगने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल से जानकारी ली। पर्चा बयान के आधार पर पुलिस ने जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया है। नामजद युवकों की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि हमलावर भी पुजारी के परिचित बताए जाते हैं।

Hindi News/ Jodhpur / पुजारी पर हुआ था हमला, अब सूरसागर थानाधिकारी दिलीप सिंह लाइन हाजिर

ट्रेंडिंग वीडियो