scriptRajasthan Crime : राजस्थान में हैवानियत, 4 साल की बच्ची के साथ रेप, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी | 4 year old innocent girl is suspected of rape in Jodhpur, Rajasthan | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Crime : राजस्थान में हैवानियत, 4 साल की बच्ची के साथ रेप, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

Jodhpur crime news : रातभर घर नहीं लौटी मासूम, सुबह संदिग्ध हालात में मिली, एफएसएल को भी बुलाकर जांच करवाई गई

जोधपुरAug 18, 2024 / 02:31 pm

Rakesh Mishra

Rape in jodhpur
Jodhpur crime news : पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर में एक मंदिर से कुछ दूर फुटपाथ व नाले के पास रविवार सुबह चार साल की मासूम बालिका अचेतावस्था में ​मिली। पुलिस का कहना है कि टॉफी या खाने की वस्तु दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर ले जाने के बाद बालिका से बलात्कार किया गया। उम्मेद अस्पताल में बच्ची का मेडिकल हुआ है, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है।
पुलिस उपायुक्त प​श्चिम राजेश कुमार यादव ने बताया कि मूलत: मध्यप्रदेश हाल जोधपुर में झुग्गी झोपड़ी निवासी चार साल की मासूम बालिका मंदिर के पास फुटपाथ के किनारे संदिग्ध हालात में लावारिस हालत में मिली थी। उसे अस्पताल ले जाया गया है।

मंदिर के बाहर मां-भाई संग भीख मांगने बैठी थी बच्ची

पुलिस का कहना है कि पीड़िता के पिता कचरा बीनने का काम करता है। मां मानसिक बीमार है। मां व पांच साल के भाई के साथ मासूम बच्ची शनिवार को भीख मांगने के लिए शनि मंदिर के बाहर बैठी थी। तभी एक व्य​क्ति बच्ची को टॉफी या खाने की कोई चीज दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था। इसके बाद बच्ची नहीं लौटी थी। रात को मां व भाई अपनी झोपड़ी में चले गए थे।
सुबह किसी ने मंदिर के पास फुटपाथ व नाले के पास पत्थर पर लावारिस बच्ची को देखा। आस-पास के लोग भी जमा हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और परिजन को ढूंढकर मौके पर बुलाया। मासूम के साथ किसी गलत हरकत का अंदेशा होने पर पुलिस उपायुक्त प​श्चिम राजेश कुमार यादव व अन्य अ​धिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल को भी बुलाकर जांच करवाई गई। ​मेडिकल करवाने के लिए मासूम को जोधपुर के उम्मेद अस्पताल ले जाया गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

उधर, पुलिस की अलग-अलग टीमें मासूम को बहला-फुसलाकर ले जाने वाले की पहचान व पकड़ने के प्रयास में लगी है। फिलहाल पीड़िता की मां और भाई उस व्य​क्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान और पकड़ने की को​शिश की जा रही है।

Hindi News / Jodhpur / Rajasthan Crime : राजस्थान में हैवानियत, 4 साल की बच्ची के साथ रेप, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

ट्रेंडिंग वीडियो