scriptराजस्थान में युवक की मौत तक टार्चर, किडनैप कर सुनसान स्थान पर ले गए बदमाशों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर ली जान | Youth beaten to death by miscreants in Jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

राजस्थान में युवक की मौत तक टार्चर, किडनैप कर सुनसान स्थान पर ले गए बदमाशों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर ली जान

झुंझुनूं में युवक की बदमाशों ने की पीटकर हत्या। बदमाश 6 घंटे तक लगातार पिटता रहा। अचेत हो जाने के बाद युवक ने तोड़ा दम।

झुंझुनूMay 21, 2024 / 04:41 pm

Suman Saurabh

Youth beaten to death by miscreants in Jhunjhunu

राजस्थान के झुंझुनूं से रोंगटेे खड़े कर देने वाला एक मामला सामने आया है जिसमें बदमाशों ने युवक की तबतक पिटाई की जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें पीड़ित युवक के हाथ और पांव बांधकर बदमाश लाठी-डंडे से उसकी पिटाई करता है। उसका दो अन्य सहयोगी पीड़ित युवक का हाथ और पांव भी पकड़ रखा है ताकि युवक का शरीर ना हिला सके। वीडियो में दिख रहे तीन बदमाश में से दो पीड़ित युवक के हाथ-पांव पकड़कर रखते हैं जबकि तीसरा उसपर लाठी-डंडे से मन भर जाने तक प्रहार करता है। फिर थकने के बाद उसका अन्य सहयोगी युवक पर लाठी-डंडे बरसाता है। इस तरह तीनों बदमाश युवक की पीट-पीट कर उसकी जान ले लेता है।

पुलिस द्वारा 48 घंटे में कार्रवाई, सभी आरोपी गिरफ्तार

मामला झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाने का है। पुलिस ने घटना पर संज्ञान लेते हुए घटनाक्रम में शामिल सभी 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिसपर पूछताछ के बाद संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी। मामले की अधिक जानकारी देते हुए सूरजगढ़ थाना इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया- झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना इलाके के गांव बलोदा में शराब ठेका कर्मचारियों और अवैध शराब बनाने वालों के बीच रंजिश है। शराब ठेका चलाने वालों की आय पर अवैध शराब के कारण असर पड़ता है। शराब के ठेके से जुड़े हुए लोगों को शक था कि गोशाला में काम करने वाला रामेश्वर वाल्मीकि(27) पुत्र हनुमान का संपर्क अवैध शराब बनाने वालों से है और वे रामेश्वर के जरिए उनका कारोबार खत्म करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें

पति ने घर के बंद कमरे में पत्नी की पीट-पीटकर हत्या की, अस्पताल में बोला: सड़क हादसे में हुई घायल

6 घंटे तक युवक को कभी लटकाकर तो कभी लिटाकर पीटा

इसी रंजिश में आरोपियों ने रामेश्वर के घर से उसका किडनैप किया। फिर उसे सुनसान स्थान पर ले गए जहां बदमाशों ने उसकी 6 घंटे तक पिटाई की। अचेत हो जाने के बाद भी बदमाश युवक की दम तोड़ देने तक पिटाई करता रहा। जिसके बाद आरोपी उसकी डेडबॉडी उसके घर के पास फेंककर फरार हो गए। परिजन द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें 4 पर पहले से मारपीट सहित कई अन्य गंभीर मामले दर्ज हैं।

Hindi News/ Jhunjhunu / राजस्थान में युवक की मौत तक टार्चर, किडनैप कर सुनसान स्थान पर ले गए बदमाशों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर ली जान

ट्रेंडिंग वीडियो