scriptCaptain Renu Tanwar की डीजे के साथ निकाली तिरंगा यात्रा, पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार, पिता का रो-रोकर बुरा हाल | Tiranga Yatra taken out with DJ, last rites performed in native village, father said… | Patrika News
झुंझुनू

Captain Renu Tanwar की डीजे के साथ निकाली तिरंगा यात्रा, पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार, पिता का रो-रोकर बुरा हाल

Caption Renu Tanwar Buhana: कैप्टन तंवर 2015 में सेना में भर्ती हुई थी। ट्रेनिंग पूरी करने के बाद 1 जनवरी, 2020 को असम में पहली ज्वाइनिंग हुई। वर्तमान में वह आगरा के कमांड हॉस्पिटल में कार्यरत थी।

झुंझुनूOct 18, 2024 / 11:56 am

Akshita Deora

Captain Renu Tanwar Jhunjhunu: भारतीय सेना में कैप्टन के पद पर तैनात डॉ. रेनू तंवर का दिल्ली में निधन हो गया। उनका गुरुवार को पैतृक गांव गादली में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान ग्रामीणों ने मनोहरपुरा से गादली गांव तक डीजे के साथ तिरंगा यात्रा निकाली। भारत माता की जय के नारे लगाए गए। रेनू के पिता गोवर्धन सिंह ने कहा कि वह अपनी बीमार मां कौशल्या को उपचार के लिए दिल्ली लेकर गई थीं। मां को अस्पताल में छोड़कर सड़क पार कर दूसरी तरफ जा रही थी कि एक अनियंत्रित वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने रेनू को मृत घोषित कर दिया।

इनका कहना


रेनू तंवर की मौत को लेकर हमारे पास कोई अधिकृत सूचना नहीं आई थी। व्यवस्था के तहत एएसआई व हेड कांस्टेबल को भेजा गया था।
-दयाराम, सीआई, बुहाना

यह भी पढ़ें

Alwar News: आ गई खुशखबरी! 40 मिनट कम हो जाएगी जयपुर की दूरी, यहां से होकर गुजरेगा एलिवेटेड रोड

2015 में हुई थी सेना में भर्ती


कैप्टन तंवर 2015 में सेना में भर्ती हुई थी। ट्रेनिंग पूरी करने के बाद 1 जनवरी, 2020 को असम में पहली ज्वाइनिंग हुई। वर्तमान में वह आगरा के कमांड हॉस्पिटल में कार्यरत थी। अपनी मां की जांच कराने के लिए वह दिल्ली गई थी। कप्तान तंवर के एक बड़ी बहन एवं एक छोटा भाई है। पिता के अनुसार रेनू की शादी नहीं हुई थी।
यह भी पढ़ें

Diwali Holiday 2024: छुट्टी का खेल, शिविरा पंचांग में दिवाली अवकाश 12 दिन, लेकिन स्कूल बंद रहेंगे 14 दिन, जानें कारण ?

पिता भी रहे हैं सेना में


कप्तान रेनू तंवर के पिता गोवर्धन सिंह भी सेना में रहे हैं। सेवानिवृति के बाद वह जयपुर में रहने लगे। गादली भी आना-जाना रहता है।

Hindi News / Jhunjhunu / Captain Renu Tanwar की डीजे के साथ निकाली तिरंगा यात्रा, पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार, पिता का रो-रोकर बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो