scriptएसपी झुंझुनूं का अनूठा आदेश सोशल मीडिया में वायरल, आरोपी योगी पर रखा सिर्फ 50 पैसे का इनाम | SP Jhunjhunu Unique Order Goes Viral on Social Media Accused Yogi Reward Only 50 paise placed | Patrika News
झुंझुनू

एसपी झुंझुनूं का अनूठा आदेश सोशल मीडिया में वायरल, आरोपी योगी पर रखा सिर्फ 50 पैसे का इनाम

SP Jhunjhunu Unique Order : एसपी झुंझुनूं का एक अनूठा आदेश सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने आर्म्स एक्ट के आरोपी के पकड़े जाने पर पूरे 50 पैसे के इनाम का एलान किया है। एसपी झुंझुनूं इस आदेश को जो भी सुन रहा है वहीं चौंक गया है। इस आदेश की हर जगह चर्चा है।

झुंझुनूFeb 13, 2024 / 10:54 am

Sanjay Kumar Srivastava

sp_jhunjhunu_unique_order.jpg

SP Jhunjhunu Unique Order

SP Jhunjhunu Unique Order : एसपी झुंझुनूं का एक अनूठा आदेश सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। एक अपराध में आरोपी के पकड़ने के लिए एसपी झुंझुनूं ने एक बड़ा ऐलान किया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। एसपी साहेब के इस आदेश की हर जगह चर्चा है। आमतौर पर आरोपी को पकड़ने पर ग्यारह हजार, पचास हजार, एक लाख व इससे ज्यादा राशि के इनाम की घोषणा की जाती है। लेकिन झुंझुनूं में एक अनूठा मामला सामने आया है। यहां आरोपी पर 50 पैसे का इनाम रखा गया है। यह पुरस्कार राशि जिले के पुलिस अधीक्षक ने रखी है। जानकारी के अनुसार एसपी के हस्ताक्षर से एसपी कार्यालय ने 12 फरवरी को एक आदेश जारी किया है। आदेश में लिखा है कि आरोपी योगेश उर्फ योगी पुत्र उम्मेद सिंह मेघवाल निवासी सिलारपुरी पुलिस थाना सिंघाना को जो भी पकड़ेगा, उसे बंदी बनाएगा या उसकी सही सूचना देगा उसे 50 पैसे का इनाम दिया जाएगा। यह आदेश सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।



एसपी झुंझुनूं ने इसके लिए राजस्थान पुलिस नियम 1965 की धारा 4.8 में प्रदत्त शक्तियों का हवाला दिया है। इस आदेश की प्रति डीजीपी, एडीजीपी, आईजी सहित पुलिस के उच्चाधिकारियों सहित 11 जगह भेजी गई है।

यह भी पढ़ें – गेहूं व्यापारियों पर बड़ा अपडेट, स्टॉक लिमिट तय, व्यापार संगठन नाराज



आरोपी योगेश उर्फ योगी पर आर्म्स एक्ट सहित कई धाराओं में सिंघाना थाने में मामला दर्ज है।



एसपी झुंझुनूं देवेन्द्र विश्नोई ने बताया कि यह आदेश मैंने जारी किया है। इसका मकसद है अपराधी की वेल्यू कमजोर करना। यह समाज में एक सकारात्मक संदेश है। अपराधी की समाज में वेल्यू बहुत कम है। ज्यादा राशि जारी कर हम कई बार अपराधी की वेल्यू बढ़ा देते हैं।

यह भी पढ़ें – किसान आंदोलन पर नया अपडेट, राजस्थान के इन जिलों में लगाई गई धारा 144, वजह जानें

https://youtu.be/TaYQqVCH64A

Hindi News/ Jhunjhunu / एसपी झुंझुनूं का अनूठा आदेश सोशल मीडिया में वायरल, आरोपी योगी पर रखा सिर्फ 50 पैसे का इनाम

ट्रेंडिंग वीडियो