scriptVIDEO : राजस्थान में BJP प्रत्याशी शुभकरण चौधरी का विवादित बयान, बोले ‘मोदी के खिलाफ वोट डालने वाले देशद्रोही’ | rj lok sabha election 2024 Shubhakaran Chaudhary conflict video viral says the person who voted against Modi is a traitor | Patrika News
झुंझुनू

VIDEO : राजस्थान में BJP प्रत्याशी शुभकरण चौधरी का विवादित बयान, बोले ‘मोदी के खिलाफ वोट डालने वाले देशद्रोही’

Shubhakaran Chaudhary : लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो मोदी के खिलाफ वोट डालने वाले हिन्दुओं को देशद्रोही कह रहे हैं।

झुंझुनूApr 09, 2024 / 10:53 am

Supriya Rani

bjp_candidate_shubhakaran_chaudhary.jpg

RJ Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो मोदी के खिलाफ वोट डालने वाले हिन्दुओं को देशद्रोही कह रहे हैं। वायरल वीडियो के संदर्भ में शुभकरण चौधरी से उनका पक्ष जानने का प्रयास किया, लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया।

 

 


शुभकरण चौधरी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जो हिंदु है, जो धार्मिक है, जो मोदी के खिलाफ चुनाव में वोट डालता है, जो कमल के फूल के सिवाए किसी और का बटन दबाता है…वह इस देश का देशद्रोही है। वायरल वीडियो उदयपुरवाटी नगरपालिका क्षेत्र का है।

भाजपा ने सोमवार को एक समाचार पत्र (राजस्थान पत्रिका नहीं) में प्रकाशित विवादित कार्टून को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है। पार्टी ने इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताया है।

लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य योगेन्द्र तंवर ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सौंपी शिकायत में कहा कि कार्टून की मदद से केन्द्र सरकार पर ईडी, सीबीआई, एनआईए, आईटी के जरिए शक्ति के दुरूपयोग का आरोप जड़ा गया है। मतदाताओं को यह कार्टून प्रभावित कर रहा है। इस तरह का चित्रण न केवल अपमानजनक है बल्कि अत्यधिक आपत्तिजनक है। पार्टी ने इस अनुचित कार्टून को बनाने और प्रकाशित करने के लिए जिम्मेदार समाचार पत्र के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
यहां देखें वीडियो : राजस्थान में BJP प्रत्याशी शुभकरण चौधरी का विवादित बयान, बोले ‘मोदी के खिलाफ वोट डालने वाले देशद्रोही’, देखें Viral Video


पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने खेतड़ी में आयोजित सभा में कहा कि देश में पार्टी और सरकार महत्वपूर्ण नहीं, लोकतंत्र महत्वपूर्ण है। आज देश में लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा है। भाजपा के लोग पिछले 10 वर्षों से कभी मंदिर के नाम पर, कभी मस्जिद के नाम पर, कभी भारत के नाम पर तो कभी पाकिस्तान के नाम पर देश को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सबसे ज्यादा झुंझुनूं को लेकर चिंतित है। प्रधानमंत्री सुबह-शाम राजस्थान आ रहे हैं, क्योंकि उन्हें मालूम है कि यहां से बिस्तर बंधने वाले हैं। पायलट ने कहा कि भाजपा के लोग इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर करोड़ों रुपए का चंदा लेते हैं, जबकि कांग्रेस के खातों को इनकम टैक्स के माध्यम से सीज करवाते हैं।

Hindi News/ Jhunjhunu / VIDEO : राजस्थान में BJP प्रत्याशी शुभकरण चौधरी का विवादित बयान, बोले ‘मोदी के खिलाफ वोट डालने वाले देशद्रोही’

ट्रेंडिंग वीडियो