scriptजन्म के बाद बेटी को मिठाई के थैले में बंद कर फेंका, सर्दी से मौत | newborn girl was thrown In Bag, died in jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

जन्म के बाद बेटी को मिठाई के थैले में बंद कर फेंका, सर्दी से मौत

बुहाना-भिर्र सड़क मार्ग पर सोमवार सुबह करीब ग्यारह बजे नवजात बालिका का शव मिला है। डॉक्टरों के अनुसार बालिका का जन्म दस से पंद्रह घंटे पहले होने का अनुमान है।

झुंझुनूJan 16, 2023 / 07:04 pm

Kamlesh Sharma

newborn girl was thrown In Bag, died in jhunjhunu

बुहाना-भिर्र सड़क मार्ग पर सोमवार सुबह करीब ग्यारह बजे नवजात बालिका का शव मिला है। डॉक्टरों के अनुसार बालिका का जन्म दस से पंद्रह घंटे पहले होने का अनुमान है।

बुहाना(झुंझुनूं)। बुहाना-भिर्र सड़क मार्ग पर सोमवार सुबह करीब ग्यारह बजे नवजात बालिका का शव मिला है। डॉक्टरों के अनुसार बालिका का जन्म दस से पंद्रह घंटे पहले होने का अनुमान है।

सोमवार सुबह करीब ग्यारह बजे सेवानिवृत सैनिक राजेश कुमार ने बुहाना- भिर्र सड़क मार्ग पर बालास के पास सडक किनारे गड्ढ़े में एक मिठाई के थैले में नवजात बालिका को देखा। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बालिका को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस को बुलाया। एम्बुलेंस से बालिका को अस्पताल लेकर आए।

यह भी पढ़ें

जमकर बरसेगा पानी, दड़ा की सच होगी भविष्यवाणी!

जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद बालिका को मृत घोषित कर दिया। नवजात बालिका का शव चिड़ावा की एक मिठाई की दुकान के थैले में डालकर फेंका गया। पुलिस ने बालास निवासी राजेश कुमार की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

इसे कहते हैं …जाको राखे साइयां, मार सके न कोय!

रात को हुआ जन्म
राजकीय सामुदायिक अस्पताल बुहाना की डॉ. पूनम डैला ने बताया कि बालिका का जन्म रविवार रात को हुआ प्रतीत हो रहा है। रात को अधिक सर्दी में बालिका को सड़क किनारे फेंके जाने से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने नवजात बालिका का पोस्टमार्टम कराया। नवजात बालिका का डीएनए सैंपल भी संग्रहण किया गया है।

https://youtu.be/S29_2IHPyyE

Hindi News / Jhunjhunu / जन्म के बाद बेटी को मिठाई के थैले में बंद कर फेंका, सर्दी से मौत

ट्रेंडिंग वीडियो