scriptMurder news : गर्भवती पत्नी की हत्या करने के बाद जवान ने दी जान | Murder news: Jawan commits suicide after killing his pregnant wife | Patrika News
झुंझुनू

Murder news : गर्भवती पत्नी की हत्या करने के बाद जवान ने दी जान

राजेश सेना (टीए आर्मी) में कार्यरत था। करीब तीन-चार माह पहले छुट्टी आया था। बताया जा रहा है कि राजेश फौजी वापस ड्यूटी पर भी नहीं जा रहा था। जोकि पारिवारिक कारणों के चलते पत्नी मंजू को लेकर सुलताना में रहने लगा था।

झुंझुनूSep 16, 2024 / 12:13 am

Jitendra

murder of wife
सुलताना कस्बे में बाइपास रोड पर रविवार को घर पर पति-पत्नी के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पहले पति ने पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी और फिर खुद जान दे दी। मृतका मंजू करीब साढ़े चार माह की गर्भवती भी थी। चारावास गांव के राजेश फौजी की शादी सवा दो साल पहले श्री अमरपुरा (गिदा की ढाणी) निवासी मंजू के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही मंजू को उसके ससुर रामस्वरूप, जेठ अजीत, ननद सजना और किरण परेशान कर मारपीट करते थे। करीब दो माह पहले भी जब उसकी बहन ससुराल चारावास में थी तो रात को उसके साथ मारपीट की गई। जिसकी गुढ़ागौडज़ी थाने में शिकायत भी दी थी। ससुराल पक्ष से परेशान मंजू अपने पति के साथ कुछ दिन पहले सुलताना में किठानामोड़ पर किराये के मकान में रहने लगी। दोपहर में मंजू की मां ने बेटी के पास फोन किया तो उसने नहीं उठाया तो अनहोनी की आशंका लगी। जिसने अपने बेटे विक्रम को उसकी बहन मंजू के मकान पर भेजा। जहां पर मंजू जमीन पर पड़ी थी और राजेश फांसी के फंदे पर झूला हुआ था। जिसे देकर विक्रम होश खो बैठा। उसने इसकी इतला परिवारजनों और पुलिस को दी। सूचना पर बुहाना डीएसपी नोपाराम भाकर और सुलताना एसएचओ भजनाराम मौके पर पहुंचे। डीएसपी ने परिजनों से मामले की जानकारी ली। देर शाम को एफएसएल, एमओबी टीम ने सैंपल उठाए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में राजेश के पिता रामस्वरूप ने पुत्र के फंदे पर झूलने तथा दूसरे पक्ष से विक्रम ने बहन के साथ ससुराल पक्ष द्वारा मारपीट करते हुए प्रताडि़त करने के आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी। राजेश सेना (टीए आर्मी) में कार्यरत था। जो कि करीब तीन-चार माह पहले छुट्टी आया था। बताया जा रहा है कि राजेश फौजी वापस ड्यूटी पर भी नहीं जा रहा था। जो कि पारिवारिक कारणों के चलते पत्नी मंजू को लेकर सुलताना में रहने लगा था।

Hindi News/ Jhunjhunu / Murder news : गर्भवती पत्नी की हत्या करने के बाद जवान ने दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो