scriptझुंझुनूं के इस गांव में घर के आगे कर दिया दाह संस्कार | jhunjhunu news | Patrika News
झुंझुनू

झुंझुनूं के इस गांव में घर के आगे कर दिया दाह संस्कार

प्रदर्शन करने वालों ने बताया कि गांव के कुछ लोगों ने महिला का दाह संस्कार घरों के मुख्य गेट के सामने कर दिया।ऐसा करने से रोकने पर लोगों ने उनके साथ अभद्रता की।

झुंझुनूMay 31, 2019 / 11:58 am

gunjan shekhawat

jhunjhunu

jhunjhunu news

झुंझुनूं. गांव श्यामपुरा चारणवास में लोगों के घर के आगे महिला का दाह संस्कार करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को कलक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया। मामले को लेकर कलक्टर के मार्फत मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर चिता की भस्म को साफ करवाने तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

प्रदर्शन करने वालों ने बताया कि गांव के कुछ लोगों ने महिला का दाह संस्कार घरों के मुख्य गेट के सामने कर दिया।ऐसा करने से रोकने पर लोगों ने उनके साथ अभद्रता की।उन्होंने बताया कि लगभग 50 सालों में ऐसा पहली बार हुआ है।जबकि पूर्व में मृतका के परिजनों ने पूर्व में परिवार के सदस्य की मौत होने पर उसका दाह संस्कार सैलाणा जोहड़ के उत्तरी पूर्वी छोर पर किया था।लोगों ने बताया कि घटना के बाद में महिला व बच्चों में भय का माहौल बना हुआ है।ज्ञापन देने वालों में मदनलाल मेघवाल, कैलाश कुमार, कमलेश कुमार, नरेश मेघवाल, अंजू, कमला, राजकला, पूनम देवी, सविता, सुभाष, ओंकार आदि उपस्थित रहे। उल्लेखनीय है कि मामले को लेकर दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

Hindi News / Jhunjhunu / झुंझुनूं के इस गांव में घर के आगे कर दिया दाह संस्कार

ट्रेंडिंग वीडियो