scriptJhansi की लड़की की खौफनाक साजिश, प्रेमी नहीं आया तो खुद ही भरी मांग फिर … | The girl in Jhansi horrifying conspiracy, when her boyfriend did not come she herself filled her demand and then... | Patrika News
झांसी

Jhansi की लड़की की खौफनाक साजिश, प्रेमी नहीं आया तो खुद ही भरी मांग फिर …

Jhansi ने एक लड़की घर से निकली और अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए शहर चली गयी। वहां बॉयफ्रेंड के नहीं आने पर खुद से ही मांग में सिन्दूर भर लिया और अपने बुआ के यहां चली गयी।  बुआ और भाई ने मिलकर पडोसी पर गैंगरेप की साजिश रची और पुलिस में केस दर्ज कराया। 

झांसीAug 23, 2024 / 07:34 pm

Aman Pandey

Jhansi में एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए पहले घर से भागी। जब शहर आयी और उसका बॉयफ्रेंड बताए पते पर नहीं आया तो अपने बुआ के घर चली गयी। बुआ और भाई ने मौके का फायदा उठाते हुए उसके पड़ोसियों पर गैंगरेप का आरोप लगाकर पैसे ऐंठने का प्लान बनाया। जब झांसी पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो सारी सच्चाई सामने आयी। लड़की और उसकी बुआ और भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। आइये विस्तार से बताते हैं पूरी घटना……… 

घर से भागने के बाद प्रेमी ने दिया धोखा

यूं तो इश्क़ में हज़ारों दावे और लाखों वादे किये जाते हैं। इन दावों और वादों में आजकल की युवा पीढ़ी न जाने कहीं खो सी गयी है। अपनी समझदारी को भुलाकर अब मोहब्बत बदला लेने और किसी को जबरन फंसने का माध्यम बन गया है। मामला झांसी का है, जहां एक लड़की 20 अगस्त को अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए अकेले शहर आ गयी। वो तो शहर आ गई, लेकिन जिसके वादों पर वो आयी थी वो नहीं आया। फिर क्या था ? लड़की ने पहले विवाह की खरीदारी की। उसने सिंदूर, पायल और बिछिया खरीदी और उसके बाद खुद ही मांग में अपने इश्क़ के नाम का सिन्दूर भर लिया।

बुआ ने बेटे के साथ रची साजिश

अब अनजान शहर में अकेली लड़की क्या करती ? ‘जब वी मीट’ फिल्म का डायलाग “एक अनजान शहर में एक अकेली लड़की खुली तिजोरी की तरह होती है।” शायद यही बात उस लड़की के दिमाग में आयी होगी और वो लड़की अपने बुआ के यहां चली गयी और यही से शुरू हुआ मोहब्बत की आड़ में मौके का फायदा उठाने का खेल।

पड़ोसियों पर गैंगरेप का लगाया आरोप

लड़की जब बुआ के यहां पहुंची तो बुआ और भाई ने लड़की की दशा और मौके को भुनाने की सोची। बुआ और भाई ने मिलकर लड़की के पड़ोसियों पर गैंगरेप के आरोप लगाने और पैसे ऐंठने की साजिश रची। 20 अगस्त को 12 घंटे तक साजिश रचने के बाद लड़की भाई (बुआ का बेटा) ने पुलिस को बताया की 20 अगस्त को मेरे मामा की बेटी जो 17 साल की है, सुबह किसी काम से घर से निकली, लेकिन घर नहीं पहुंची। जब मामा ने इधर-उधर ढूंढा तो खेतों में उसके पैर के चप्पल मिले। वो 10 बजे मेरे घर पहुंची और हमें बताया की मेरे पड़ोस में रहने वाले सोनू,मनीष और एक अन्य व्यक्ति ने जबरदस्ती मुझे कार में ले गए और मेरे साथ गैंगरेप किया।
यह भी पढ़ें

Mukhtar Ansari के बेटे अब्बास को बड़ी राहत, हाईकोर्ट से मिली जमानत

मनीष की इसी तहरीर पर प्रेमनगर थाने में केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया।  पूछताछ की और 50 से भी अधिक CCTV कैमरे खंगाले।  दोनों पक्षों से पूछताछ के बाद पुलिस ने यह साफ़ कर दिया की यह मामला पूरी तरह से बेबुनियाद है और आरोपियों को फंसाने के लिए रचा गया है।  

Jhansi पुलिस ने क्या कहा ? 

एसएसपी राजेश एस. ने बतया, “लड़की के सारे बयानों में विरोधाभास था। वो बस एक बात पर अडिग थी की उसके साथ गैंगरेप हुआ है।  पहले पुलिस को गैंगरेप का बयान दिया और फिर कोर्ट में भी यहीं बात कही। पुलिस मामले में कई साक्ष्य जुटा चुकी थी।  CCTV के साथ साथ लड़की के बयान को timeline से मैच कराया जा रहा था जो नहीं हो रहा था।  इसके बाद गुरुवार को जब पीड़िता से पूछताछ किया गया तब वह सारे सवालों का जवाब दे रही थी।  बार-बार कह रही थी की गैंगरेप हुआ है।  जैसे ही CCTV फुटेज दिखया गया वो टूट गयी और सारी सच्चाई बता दी।” 
आगे Jhansi पुलिस ने कहा “पीड़िता, उसकी बुआऔर भाई को हिरासत में ले लिया गया है।  उचित धाराओं के साथ आगे की करवाई जारी है।”   

Hindi News/ Jhansi / Jhansi की लड़की की खौफनाक साजिश, प्रेमी नहीं आया तो खुद ही भरी मांग फिर …

ट्रेंडिंग वीडियो