scriptखेत पर काम कर रहे किसान को बदमाश ने मारी गोली | jhalawar Top News. | Patrika News
झालावाड़

खेत पर काम कर रहे किसान को बदमाश ने मारी गोली

भवानीमंडी.क्षेत्र के सामिया गांव में शुक्रवार को एक बदमाश ने एक किसान के सिर में गोली मार दी। इससे किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि रामलाल गुर्जर (56) पुत्र लक्ष्मीचन्द गुर्जर को गांव के ही राकेश अहीर ने गोलीमार कर गंभीर घायल कर दिया। घायल को एसआरजी चिकित्सालय से कोटा […]

झालावाड़Sep 28, 2024 / 08:00 pm

jagdish paraliya

  • भवानीमंडी.क्षेत्र के सामिया गांव में शुक्रवार को एक बदमाश ने एक किसान के सिर में गोली मार दी। इससे किसान गंभीर रूप से घायल हो गया।
भवानीमंडी.क्षेत्र के सामिया गांव में शुक्रवार को एक बदमाश ने एक किसान के सिर में गोली मार दी। इससे किसान गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस ने बताया कि रामलाल गुर्जर (56) पुत्र लक्ष्मीचन्द गुर्जर को गांव के ही राकेश अहीर ने गोलीमार कर गंभीर घायल कर दिया। घायल को एसआरजी चिकित्सालय से कोटा रैफर कर दिया गया है। घायल के पुत्र ने दी रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता के सिर में पीछे की तरफ से गांव के ही युवक ने पुराने विवाद को लेकर गोली मार दी। इस दौरान वृद्ध के भतीजे पर भी युवक ने फायरिंग कर दी। भतीजे ने मौके से भागकर जान बचाई। वारदात में वृद्ध के गंभीर घायल होने पर उसे झालावाड़ अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया। वहीं पुलिस ने भी मौके पर पहुचंकर तफ्तीश शुरू कर दी।
खेत पर काम कर रहे थे-

शिवनारायण गुर्जर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता रामलाल गुर्जर उसके ताऊजी का बेटा हीरालाल शुक्रवार सुबह 9 बजे खेत पर काम कर रहे थे। तभी गांव का ही युवक राकेश उर्फ सन्नू पुत्र भवानीराम अहीर ने पुराने विवाद को लेकर उसके पिता के सिर में पीछे की तरफ से गोली मार दी। वहीं हीरालाल ने भागकर अपनी जान बचाई।
गंभीर होने के बाद कोटा रैफर कर दिया-

एसआरजी चिकित्सालय में घायल के सिर में गंभीर चोट होने पर एक्सरे व सीटी स्कैन करवाया गया है। स्थिति गंभीर होने के बाद घायल रामलाल गुर्जर को कोटा रैफर कर दिया गया है, जहां अभी एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
आरोपी की तलाश में टीमें रवाना-

  • घटना के बाद सीआई रमेश मीणा ने मय जाप्ते के सामिया पहुंचकर घटना की जानकारी ली एवं मौका मुआयना कर पुलिस टीमों का गठन कर आरोपी की तलाशी शुरू कर दी।

Hindi News / Jhalawar / खेत पर काम कर रहे किसान को बदमाश ने मारी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो