scriptकहीं रिमझिम तो कही झमाझम बरसे बादल | jhalawar Top News. | Patrika News
झालावाड़

कहीं रिमझिम तो कही झमाझम बरसे बादल

झालावाड़ शहर सहित जिले भर में शनिवार को कई जगह रिममिझत तो कहीं झमाझम बरसात हुई। जिले में सुबह 8 से शाम 5 बजे तक झालावाड़ में दो, झालरापाटन में 5,खानपुर में 2 असनावर में 6,, बकानी में 8, अकलेरा में एक,मनोहर थाना में 5, डग में 6 ,पचपहाड़ में 14 एमएम बारिश दर्ज की […]

झालावाड़Sep 28, 2024 / 10:45 pm

jagdish paraliya

  • झालावाड़ शहर सहित जिले भर में शनिवार को कई जगह रिममिझत तो कहीं झमाझम बरसात हुई। जिले में सुबह 8 से शाम 5 बजे तक झालावाड़ में दो, झालरापाटन में 5,खानपुर में 2 असनावर में 6,, बकानी में 8, अकलेरा में एक,मनोहर थाना में 5, डग में 6 ,पचपहाड़ में 14 एमएम बारिश दर्ज की गई।
झालावाड़ शहर सहित जिले भर में शनिवार को कई जगह रिममिझत तो कहीं झमाझम बरसात हुई। जिले में सुबह 8 से शाम 5 बजे तक झालावाड़ में दो, झालरापाटन में 5,खानपुर में 2 असनावर में 6,, बकानी में 8, अकलेरा में एक,मनोहर थाना में 5, डग में 6 ,पचपहाड़ में 14 एमएम बारिश दर्ज की गई। शनिवार को कुल 48 एमएम बारिश हुई! वहीं अभी तक औसत बारिश 822.38 हुई। शहर में शनिवार सुबह से बादल छाए रहे। इस दौरान दोपहर बाद रिमझिम बरसात हुई। इसके बाद फिर शाम को बरसात हुई। बरसात से सड़कें भीग गईं।
चौमहला क्षेत्र में 24 घंटे दो इंच बरसात

  • चौमहला सहित आसपास इलाके में शुक्रवार दोपहर बाद एक घंटे में 29 मिमी बारिश के बाद रात्रि को भी भारी बारिश हुई। पूरी रात कभी तेज तो कभी हल्की बारिश का दौर जारी रहा। शनिवार सुबह समाप्त हुए 24 घंटे में यहां 51 मिमी बारिश दर्ज की गई। तेज बारिश के बाद जहां नदी व नाले उफान पर आ गए वहीं खेतों में पानी भर गया। रावतपुरा की रपट पर पानी आ जाने के बाद इस मार्ग पर आवागमन बन्द हो गया है।

Hindi News / Jhalawar / कहीं रिमझिम तो कही झमाझम बरसे बादल

ट्रेंडिंग वीडियो