scriptJaunpur News : बाजार में चाय पी रहे थे विद्यालय प्रबंधक, तभी कनपटी पर सटाकर चला दी गोली, फिर… | The school manager was drinking tea in the market, then fired a shot | Patrika News
जौनपुर

Jaunpur News : बाजार में चाय पी रहे थे विद्यालय प्रबंधक, तभी कनपटी पर सटाकर चला दी गोली, फिर…

Jaunpur News : कनपटी पर सटाकर गोली चलते ही चन्द्रसेन पसीने-पसीने हो गए थे। उन्होंने बताया कि वो रोज मार्निग वाक् करते हुए खुटहन बाजार चाय पीने आते हैं। वहीं इस घटना के बाद पुलिस प्रॉपर्टी डीलिंग और विद्यालय की रंजिश के एंगिल पर जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार अहम सुराग मिले हैं, जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

जौनपुरMay 01, 2023 / 08:26 am

SAIYED FAIZ

Jaunpur News

बाजार में चाय पी रहे थे विद्यालय प्रबंधक, तभी कनपटी पर सटाकर चला दी गोली, फिर…

जौनपुर। खुटहन बाजार में एक चाय की दुकान पर कालेज प्रबंधक की हत्या करने आए बदमाशों को जनता के विरोध के बाद भागना पड़ा। बदमाशों ने प्रबंधक की कनपटी से तमंचा सटाकर गोली चलाई पर फायर मिस हो गया। इसपर जनता ने ललकारा तो दोनों फरार हो गए। कालेज प्रबंधक पर गोली चलाए जाने की सूचना पर हड़कंप मच गया। मौके पर शाहगंज सीओ मय फ़ोर्स पहुंचे और भुक्तभोगी से जानकारी ली। फिलहाल पुलिस और एसओजी टीम घटना की जांच में जुट गई है।
प्रापर्टी डीलिंग का करते हैं काम

खुटहन थानाक्षेत्र के शेरपट्टी निवासी चन्द्रसेन यादव उर्फ पप्पू (42)एक इंटर कलेजे के प्रबंधक हैं साथ ही प्रापर्टी डीलिंग का काम भी करते हैं। चन्द्रसेन ने बताया की वो रोज की तरत सुबह उठकर खुटहन बाजार आते हैं। रविवार को भी खुटहन बाजार पहुंचे थे और राजेश हलवाई की दुकान पर बैठकर चाय पी रहे थे।
कनपटी पर सटाकर किया था फायर

चन्द्रसेन ने बताया कि मैं मोबायल देख रहा था। उसी समय बदलापुर की तरफ से आये दो बाइक सवार युवकों में से एक बाइक से उतरकर मेरे पीछे आ गया और कनपटी पर सटाकर तमंचे से फायर कर दिया। कट की आवाज के साथ फायर मिस हो गया। इसपर दहशत में आये दुकानदार और अन्य लोगों ने हिम्मत जुटाकर उन्हें ललकारना शुरू किया तो वो बाइक से जौनपुर की तरफ फरार हो गए।
सीसीटीवी फुटेज में दिकः बदमाश

घटना की सूचना पर पहुंचे शाहगंज सीओ चोब सिंह ने भुक्तभोगी से जानकारी ली और एसओजी और पुलिस टीम को आवश्यक निर्देश दिए। सीईओ ने बताया कि बदमाशों के भागने का सीसीटीवी फुटेज मिला है। बाजार और सब्जी मंडी तक कई सीसीटीवी फुटेज में वो कैद हुआ हैं। दोनों ने गमछे से मुंह को ढाका हुआ है। टीमें लगाईं गई है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Jaunpur / Jaunpur News : बाजार में चाय पी रहे थे विद्यालय प्रबंधक, तभी कनपटी पर सटाकर चला दी गोली, फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो