scriptरिश्तों का कत्ल ! घर आए मेहमान को ही उतारा मौत के घाट, फिर जंगल में दफनाया लाश…ऐसे हुआ खुलासा | Jashpur murder case: Young man murdered relative who came home | Patrika News
जशपुर नगर

रिश्तों का कत्ल ! घर आए मेहमान को ही उतारा मौत के घाट, फिर जंगल में दफनाया लाश…ऐसे हुआ खुलासा

Jashpur murder case: एक ग्रामीण ने किसी गहरे विवाद के बाद अपने घर रिश्तेदारी निभाने आए व्यक्ति कि हत्या कर दी।

जशपुर नगरNov 20, 2023 / 02:38 pm

Khyati Parihar

Jashpur murder case: Young man murdered relative who came home

पुलिस ने कब्र खोदकर बाहर निकाला शव

जशपुरनगर। CG Crime News: जशपुर जिले के कांसाबेल थानाक्षेत्र के बटइकेला गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना घटित हुई है। यहां के एक ग्रामीण ने किसी गहरे विवाद के बाद अपने घर रिश्तेदारी निभाने आए व्यक्ति कि हत्या कर शव को छिपाने के लिए जंगल में गड्ढा खोद कर दफन कर दिया था। बताया जा रहा कि परिजन 5 दिनों से इसकी तलाश कर रहे थे। सूचना के आधार पर कांसाबेल पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर, मामले की जांच शुरू की और रविवार को मृतक के शव को जंगल में गड्ढे से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, और आगे की जांच जारी है।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस में मंथन का दौर जारी, CM हाउस में प्रत्याशियों के साथ की अहम बैठक…समझ रहे हार-जीत का गणित

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार कांसाबेल थाना के बटाईकेला में घोघर जनकपुर निवासी सारू राम पिता कलह राम अपने रिश्तेदार के घर आया था। जहां उसकी हत्या कर लाश को जंगल में दफना दिया गया था। मृतक के घर नहीं लौटने के कारण पांच दिनों से परिजन इसकी खोजबीन कर रहे थे। बताया जा रहा कि मृतक सारू राम अपने रिश्तेदार बटईकेला निवासी मंगल साय के यहां आया हुआ था। किसी बात को लेकर रिश्तेदार से उसकी नोक-झोंक हुई और मंगल साय ने उसकी हत्या कर दी। बाद में साक्ष्य छुपाने के नियत से शव को दूर जंगल में गड्ढा खोदकर दफना दिया।
जंगल में गड्ढे से बरामद किया शव

Jashpur murder case: मृतक सारू राम के घर वापस नहीं आने से, मृतक के परिजनो ने सारू राम की खोज बीन करते-करते कर बुरा हल हो गया था। थक हार कर परिजनों ने पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया। इधर पुलिस ने मृतक के खोजबीन एवं पूछताछ करने पर 18 नवम्बर को लगभग 4 से 5 बजे शाम रिश्तेदार के घर के आंगन में खून के धब्बा पाया।
साथ ही रिश्तेदार भी लापता पाया, जिसके बाद पतासाजी करने पर जंगल में एक जगह पर गड्ढे के अंदर लाश दफन किए जाने की बात सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने शव को जंगल में दफन किए गए स्थान से निकलवाकर, शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक के शरीर पर कई जगह गंभीर चोटों के निशान भी मौजूद थे। पुलिस हत्या के फरार आरोपी मंगल साय की तलाश में जुटी है।

Hindi News/ Jashpur Nagar / रिश्तों का कत्ल ! घर आए मेहमान को ही उतारा मौत के घाट, फिर जंगल में दफनाया लाश…ऐसे हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो