scriptसूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, जेवरात समेत नगदी लेकर हुए फरार, CCTV में कैद हुई वारदात | Thieves stole goods worth Rs 3.5 lakh including jewellery | Patrika News
जांजगीर चंपा

सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, जेवरात समेत नगदी लेकर हुए फरार, CCTV में कैद हुई वारदात

Janjgir Champa News: एक बार फिर चोरों ने सूने मकान में जेवर व नगदी सहित 3 लाख 50 हजार रुपए की चोरी की वारदात हो अंजाम दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जांजगीर चंपाDec 02, 2023 / 02:07 pm

Khyati Parihar

janjgir_champa_theft_news.jpg

CG Crime News: एक बार फिर चोरों ने सूने मकान में जेवर व नगदी सहित 3 लाख 50 हजार रुपए की चोरी की वारदात हो अंजाम दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार शहर के पुरानी बस्ती के पास क्रशर के मुंशी चंद्रकुमार गोपियापारा में जायसवाल के यहां किराए के मकान में निवास करता है। 28 नवंबर को चन्द्र कुमार पटेल अपनी पत्नी के साथ अपने गांव खपरीटांड एक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। 30 नवंबर की शाम 4 बजे घर वापस लौटने के पर देखा कि घर का दरवाजा टूटा हुआ था और घर के सभी कमरों के सामान फैले हुए थे। उसको देखते ही चोरी होने का अंदेशा लग गया। वह तत्काल कमरे अंदर जाकर आलमारी को देखा को उसका भी ताला टूटा हुआ था। चोरों ने आलमारी व अन्य जगहों का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद तत्काल उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें

CG Election Result 2023: कल का दिन प्रत्याशियों पर रहेगा भारी, सुबह 8 बजे से शुरू होगी वोटों की गिनती

पुलिस सदलबल मौके पर पहुंची। आसपास सीसी टीवी खंगाले जा रहे हैं। चोरों ने दो नग सोने का हार, मंगलसूत्र, कान का झुमका, 4 नग पायल एवं अन्य चांदी के सामान के साथ घर में रखे 3500 नगदी रकम की चोरी की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। चोरों ने घर के सभी कमरों में चोरी का प्रयास किया है। मकान सूने होने का पूरा फायदा उठाते हुए आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार गोपियापारा मोहल्ले में जुए का फड़ लगी रहती है। इसकी जानकारी अकलतरा पुलिस को है। इसके बावजूद पुलिस इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। इसी कारण चोरी, लूट की घटना लगातार बढ़ रही है। अगर पुलिस समय रहते जुआरियों पर कार्रवाई कर लेती तो आज यह घटना नहीं होती।

Hindi News/ Janjgir Champa / सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, जेवरात समेत नगदी लेकर हुए फरार, CCTV में कैद हुई वारदात

ट्रेंडिंग वीडियो