scriptCG News: अब तो हद हो गई.. महिला मंदिर के सामने ही कर रही थी ये काम, लोग बोले-गांव का माहौल हो रहा खराब | CG News: Now this is too much... The woman was doing this work in front of | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG News: अब तो हद हो गई.. महिला मंदिर के सामने ही कर रही थी ये काम, लोग बोले-गांव का माहौल हो रहा खराब

CG News: जांजगीर नैला चौकी क्षेत्र के गांव सिवनी में चार-चार घरों में अवैध शराब की बिक्री की जा रही है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत नैला चौकी में की है। जिसके बावजूद किसी पर कार्रवाई नहीं की गई है।

जांजगीर चंपाSep 14, 2024 / 02:46 pm

Shradha Jaiswal

liquor news

liquor news

CG News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर नैला चौकी क्षेत्र के गांव सिवनी में एक नहीं दो नहीं बल्कि चार-चार घरों में अवैध शराब की बिक्री की जा रही है। इसके चलते गांव का माहौल खराब हो रहा है। ग्रामीणों ने जबकि इसकी शिकायत नैला चौकी में की है। बावजूद किसी पर कार्रवाई नहीं की गई है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में शराब दुकान नहीं होने से अवैध शराब विक्रेताओं की यहां चांदी हो गई है।
यह भी पढ़ें

CG News: तीजा मिलन समारोह में CM साय समेत ये दिग्गज हुए शामिल, महिलाओं को दी शुभकामनाएं, देखें Photos

CG News: खुलेआम अवैध शराब की हो रही बिक्री

CG News: बताया जा रहा है कि गांव के मंदिर के पास मेन रोड के पास एक महिला खुलेआम चौबीसों घंटे अवैध शराब की बिक्री करती है। उक्त महिला के घर में हर किस्म की शराब उपलब्ध हो जाता है। इसके चलते यहां पर शराबियों की भीड़ शराब भट्ठी की तरह लगी रहती है। इसकी शिकायत गांव के संजय राठौर ने नैला चौकी में शिकायत की थी कि गांव की सरिता यादव पति विवेक यादव नाम की महिला खुलेआम अवैध शराब की बिक्री करती है। जब ग्रामीणों के द्वारा इसकी शिकायत की जाती है तब उक्त महिला खुलेआम बोलती है कि मैं पुलिस व आबकारी विभाग को कमीशन देती हूं। इसलिए इसलिए मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। तुम लोग जाओ जहां भी मेरी शिकायत कर लो मेरा कुछ होने वाला नहीं है। इसके चलते मोहल्लेवासियों में आक्रोश है।

आस्था के द्वार में मानवता शर्मसार

अपनी शिकायत में सिवनी निवासी संजय राठौर ने बताया कि जहां अवैध शराब बिकती है वहीं पास में मंदिर भी है। लोग शराब पीने के बाद पाउच व सीसी को मंदिर के आसपास ही फेंक देते हैं। इसके चलते मानवता शर्मसार होती है। लोग पूजा पाठ करने मंदिर जाते हैं लेकिन उन्हें शराब की बोतलें व पाउच को खूंदकर मंदिर जाना पड़ता है।

Hindi News / Janjgir Champa / CG News: अब तो हद हो गई.. महिला मंदिर के सामने ही कर रही थी ये काम, लोग बोले-गांव का माहौल हो रहा खराब

ट्रेंडिंग वीडियो