scriptमोदी बोले – कांग्रेस ने 60 साल तक गरीबी हटाओ का नारा दिया और अपने नेताओं की झोली भरती रही.. | Patrika News
जांजगीर चंपा

मोदी बोले – कांग्रेस ने 60 साल तक गरीबी हटाओ का नारा दिया और अपने नेताओं की झोली भरती रही..

PM Modi In Janjgir Champa : जनसभा को संबोधित करते हुए PM मोदी ने नेता प्रतिपक्ष के सिर फोड़ने वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी। कहा कि यहां कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी का सिर फोड़ देंगे। मोदी मर जाए कहकर माला जपते हैं लेकिन मेरी माताएं-बहनें के रहते मुझे कुछ नहीं होगा।

जांजगीर चंपाApr 24, 2024 / 08:17 am

Khyati Parihar

PM Modi In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान के लिए महज कुछ ही बाकी है। ऐसे में राजनैतिक पार्टियों का ताबड़तोड़ चुनावी दौर जारी है। पीएम मोदी दो दिन छत्तीसगढ़ में रहेंगे। वहीं आज उनका पहला चुनावी सभा जांजगीर के सक्ती में हुआ। इस दौरान पीएम लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी कमलेश जांगड़े के पक्ष में माहौल बनाते हुए वोट की अपील भी की। बता दें कि PM को सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हुए थे।

सिर फोड़ने वाले बयान पर बरसें मोदी

जनसभा को संबोधित करते हुए PM मोदी ने नेता प्रतिपक्ष के सिर फोड़ने वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी। कहा कि यहां कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी का सिर फोड़ देंगे। मोदी मर जाए कहकर माला जपते हैं लेकिन मेरी माताएं-बहनें के रहते मुझे कुछ नहीं होगा। इनके रहते मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता क्योंकि माताएं-बहनें ही मेरा रक्षा कवच है।
यह भी पढ़ें

CG Lok Sabha Chunav 2024: मोदी बोले – दलितों, पिछड़ों, आदिवासियों का हक छीनने में कांग्रेस एक सेकंड नहीं लगाएगी

मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेसी पूछते थे कि रामलला आएंगे तारीख कब बताएंगे, लेकिन हमने इनको मुंहतोड़ जवाब दे दिया और मंदिर बनवा दिया। हमने निमंत्रण भी भिजवाया, लेकिन उन्होंने उसे भी ठुकरा दिया। क्या है छत्‍तीसगढ़ का अपमान है कि नहीं है। क्या माता शबरी का अपमान है कि नहीं है।
धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद भी पहले दिन से तुष्टीकरण में लगी हुई थी। तुष्टिकरण वोट बैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है। दलिलों, पिछड़ों, आदिवासियों का हक छीनना पड़े तो वे एक सेकंड भी नहीं लगाएंगे। भाजपा सबका साथ सबका विकास मंत्र पर चलने वाली पार्टी है। गरीब, युवा, महिला और किसानों का कल्याण ही हमारी प्राथमिकता है।

10 साल में 25 करोड़ गरीबी से बाहर आए

पीएम मोदी आगे कहा कि 10 वर्ष में 25 करोड़ गरीबी से बाहर निकालने का काम हमने किया है। कांग्रेस ने तो 60 साल तक गरीबी हटाओ का नारा दिया और अपने नेताओं की झोली भरती रही। कहा कि हमारी नीति ओर नीयत सही है। जब नीयत सही होता है तो नतीजे भी सही मिलते हैं।

छत्तीसगढ़ आने से पहले मोदी ने किया ट्वीट

छत्तीसगढ़ के दायरे से पहले मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा-एनडीए को देश में हर तरफ जनता-जनार्दन का अपार समर्थन मिल रहा है। उत्साह से भरे इसी माहौल में आज दो राज्यों के अपने परिवारजनों के बीच रहूंगा। सुबह करीब 10:45 बजे राजस्थान के टोंक-सवाईमाधोपुर, दोपहर बाद लगभग 2:45 बजे छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चंपा और शाम करीब 5 बजे महासमुंद में अपनों का आशीर्वाद प्राप्त करूंगा।

सक्ती में पहली बार आए प्रधानमंत्री

सक्ती के इतिहास में यह पहला मौका है जब देश के किसी प्रधानमंत्री का आगमन हुआ। 22 सितंबर 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी इसी लोकसभा क्षेत्र के मुख्यालय जांजगीर आए थे। उनके आने के बाद भाजपा की जीत हुई थी।

Home / Janjgir Champa / मोदी बोले – कांग्रेस ने 60 साल तक गरीबी हटाओ का नारा दिया और अपने नेताओं की झोली भरती रही..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो